ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानहिन्दुस्तान शॉपिंग फेस्टिवल

हिन्दुस्तान शॉपिंग फेस्टिवल

आपके बीच 29 से आ रहा जैन फर्निसिंग आपके बीच 29 से आ रहा जैन फर्निसिंग सीवान। शहर के छपरा रोड स्थित टुनटुन बाबू के पेट्रोल पंप के सामने जल्द जैन फर्निसिंग इसी महीने 29 अक्टूबर से खुल रहा है जिसमें...

हिन्दुस्तान शॉपिंग फेस्टिवल
हिन्दुस्तान टीम,सीवानSat, 23 Oct 2021 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके बीच 29 से आ रहा जैन फर्निसिंग

सीवान। शहर के छपरा रोड स्थित टुनटुन बाबू के पेट्रोल पंप के सामने जल्द जैन फर्निसिंग इसी महीने 29 अक्टूबर से खुल रहा है जिसमें आपको एक से बढ़ कर एक खूबसूरत बेडसीट, पर्दा, मैट, कालीन व कबंल मिलेगा। 29 अक्टूबर को जैन फर्निसिंग का भव्य उद्घाटन करने की तैयारी की जा रही है। शोरूम के मालिक जय कुमार जैन ने बताया कि सही मूल्य पर घर को खूबसूरत बनाने वाले सभी तरह के साजो सामान शोरूम में मिलेगा। ग्राहक को निराश नहीं होना पड़ेगा। इसके लिए दर्जनों क्वालिटी के बेडसीट, पर्दा, मैट व कबंल शोरुम में उपलब्ध हैं।

नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स में दिवाली व धनतेरस पर विशेष छूट

सीवान। नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स इस दिवाली व धनतेरस में ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। प्रोपराइटर राजन गुप्ता उर्फ बिक्की ने बताया कि हमारी प्रतिष्ठान हर साल ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आती है। इस बार ग्राहकों के लिए बम्पर धमाका ऑफर लेकर आई है। 23 हजार चार सौ 90 रुपये की ह्युंडाई 32 इंच स्मार्ट एलईडी टीबी पर 7500 का ऑफर तीन साल वारंटी के साथ और इंस्टोलेशन चार्ज फ्री है। वहीं टाटा स्काई मात्र 2499 में 1 साल एच डी चैनल के साथ हम ग्राहकों को देने का कार्य कर रहे है। विशेष ऑफर ह्युंडाई कंपनी का एलइडी फ्रिज, वाशिंग मशीन सिर्फ 29990 में मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें