ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानफिल्म पदमावती के विरोध में सड़क पर उतरे हिन्दु संगठन

फिल्म पदमावती के विरोध में सड़क पर उतरे हिन्दु संगठन

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में ऐतिहासिक चरित्र के साथ छेड़छाड़ के विरोध में सोमवार को विभिन्न हिन्दु संगठनों ने शहर में मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान संजय लीला भंसाली...

फिल्म पदमावती के विरोध में सड़क पर उतरे हिन्दु संगठन
हिन्दुस्तान टीम,सीवानMon, 27 Nov 2017 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में ऐतिहासिक चरित्र के साथ छेड़छाड़ के विरोध में सोमवार को विभिन्न हिन्दु संगठनों ने शहर में मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान संजय लीला भंसाली मुर्दाबाद व रानी पदमावती के सम्मान में हिन्दु युवा मैदान में के नारे लगाये गये। आन, बान शान है, भारतीय हमारी पहचान है व भारत माता की जय के भी नारे लगाये गये। इस दौरान लोगों ने देश भर में पदमावती पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई। मौके पर हिन्दु युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि मनोरंजन के नाम पर ऐतिहासिक चरित्रों के साथ छेड़छाड़ कभी भी सहन नहीं किया जा सकता है। बीजेपी नेता धनंजय सिंह ने कहा कि सिनेमा का नाम मनोरंजन करना है न कि धार्मिक व ऐतिहासिक चरित्र को गलत तरीके से दर्शाना। मनोरंजन सिंह ने कहा कि फिल्म पदमावती के प्रदर्शन पर रोक नहीं लगाई गई तो आंदोलन किया जायेगा। आदित्य श्रीवास्तव ने जिले के सिनेमा हॉल मालिकों से अपील की कि हिन्दुओं की भावनाओं का सम्मान करते हुये फिल्म पदमावती का प्रदर्शन अपने सिनेमाघरों में न करें।

भाजयुमो के मुकेश कुमार बंटी ने कहा कि जब-तक देश भर में फिल्म पदमावती पर प्रतिबंध नहीं लग जाता भाजयुमो चुप नहीं बैठेगा। इससे पहले शहर के गांधी मैदान से विरोध मार्च की शुरुआत हुई। मार्च जेपी चौक, पटेल चौक, बबुनिया मोड़, हॉस्पिटल रोड होते हुये गांधी मैदान में आकर समाप्त हो गया। कार्यक्रम का आयोजन मनोरंजन सिंह व आदित्य श्रीवास्तव के नेतृत्व में किया गया था। इसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज सिंह, नगर परिषद के डिप्टी चेयरमैन बबलू कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष रामाकांत पाठक, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी, महामंत्री प्रदीप कुमार रोज, बजरंग दल के जनमेजय कुमार, भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य चंद्रविजय प्रकाश उर्फ हैप्पी यादव, आदित्य पाठक, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी, अभाविप के रविरंजन श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद जयप्रकाश गुप्ता, भारत स्काउट गाइड के जिला आयुक्त अभिषेक कुमार सिंह, आदित्य पाठक, अनुरंजन मिश्र, त्रिलोकी सिंह पटेल, आशीष कुमार, संजीत सिंह राणा, धीरेन्द्र प्रताप, कुंदन राय, सुधाकर सिंह, मंटू सिंह, अजित कुमार, नीतीन कुशवाहा, सुमन्त मुन्ना व रत्नेश आदि शामिल हुये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें