अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरौली में चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में समाया डर

थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी व लूटपाट की घटना के बाद लोगों में डर समा गया हैं। अभी तक दरौली पुलिस एक भी चोरी की घटना का भंडाफोड़ नहीं कर सकी है। इधर चकरी सिद्ध गुफा योगाश्रम मंदिर के पुजारी को सोमवार के रात हथियार के बल पर बंधक बना लूट मामले में पुजारी रघुनाथदास ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर के अनुसार सोमवार की रात्रि 12 बजे मंदिर में भोग लगा सोने जा रहे थे तब तक कुत्ते के भौंकने की आवाज पर सीसीटीवी को ऑन कर देखा तो चकरी निवासी कार्तिकेय दूबे, डम्पी दूबे, झूलन दूबे व शेषनाथ दूबे हाथ में बंदूक, सबल व लाठी लिए दरवाजा के पास पहुंच गाली गलौज देते हुए दरवाजा खोलने के लिए कहे। दरवाजा नहीं खोलेने पर चारों ने धक्का देकर दरवाजा खोल पुजारी को मारपीट कर घायल कर दिया।

कांड संख्या-1

दरौली थाना क्षेत्र के चकरी सिद्ध गुफा योगाश्रम मंदिर परिसर से सोमवार की रात 12 बजे हथियारबंद चार चोरों ने मंदिर का दरवाजा तोड़ पुजारी रघुनाथदास को मारपीट कर बंधक बना मंदिर में रखे सामान नकदी, ठाकुरजी की मूर्ति, मोबाइल व कीमती सामान सहित ढाई लाख की संपत्ति लूट ली।

कांड संख्या-2

दरौली थाना क्षेत्र के चकरी स्थित सिद्ध गुफा योगाश्रम में 20 फरवरी 2018 की रात को मंदिर के महंत मौनिया बाबा व पुजारी रघुनाथदास के मण्डप में सोने के क्रम में चोरों ने मण्डप को बाहर से ताला बंद कर मंदिर के ताला को तोड़ 118 भुजा मां परम्बा की मूर्ति का मुकुट, कुंडल व हार सहित पांच लाख की संपत्ति चुरा ली।

कांड संख्या-3

दरौली-अमरपुर मेन रोड पर सरयू नदी के किनारे थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर 12 नवम्बर 17 की रात दुब्बा दुर्गा मंदिर में रखी पांच किलो की दुर्गाजी की चांदी की मूर्ति को हथियारबंद अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया। पुजारी के शोर मचाने व ग्रामीणों के आ जाने पर चोर भाग निकले।

कांड संख्या-4

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर-दरौली मेन रोड पर टोका बैरिया बाबा के पास 27 अक्टूबर 17 की देर शाम बाइक लुटेरों ने एक बाइक सवार से बाइक लूटने का प्रयास किया। बाइक सवार दरौली निवासी अक्षयवर तिवारी ने हिम्मत दिखाते हुए हुए लुटेरों की बाइक को लात मार गिरा दिया। जिससे वह लूटने से बच गया।

कांड संख्या-5

थाना क्षेत्र के दरौली गोपालपुर मोड़ से मेल्हनी निवासी नंदजी राजभर के घर से परिजनों को बंधक बना डकैतों ने जेवर व एक लाख नगद सहित दो लाख रुपये की संपत्ति की चोरी 27 अक्टूबर 17 की रात कर ली। घर में घुस परिजनों को बंधक बना एक घंटा तक लूटपाट की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Fear of theft among people in Darauli