ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानशहीद ऋषि के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 13 को

शहीद ऋषि के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 13 को

बेगूसराय। हमारे प्रतिनिधि , शैक्षिक संगठन, छात्र संगठन सहित पूर्व सैनिकों की भागीदारी होगी। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर शहीद ऋषि के आवासीय परिसर में बैठक हुई। अध्यक्षता पूर्व महापौर संजय सिंह ने की।...

शहीद ऋषि के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 13 को
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायFri, 05 Nov 2021 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय। हमारे प्रतिनिधि

शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि रंजन के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 13 नवंबर को सेंट जोसेफ स्कूल परिसर में होगी। इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में जिले के सभी जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता, जन संगठन व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि, शैक्षिक संगठन, छात्र संगठन सहित पूर्व सैनिकों की भागीदारी होगी। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर शहीद ऋषि के आवासीय परिसर में बैठक हुई। अध्यक्षता पूर्व महापौर संजय सिंह ने की।

भारत सरकार के स्टैंडिंग काउंसिल सदस्य अमरेंद्र अमर ने बताया कि शहीद ऋषि रंजन को जिस सम्मान के साथ जिला ने विदाई दी थी उसी सम्मान के श्रद्धांजलि कार्यक्रम होगा। बैठक में सामाजिक कार्यकर्ता पुष्कर प्रसाद सिंह, सुदर्शन सिंह, डॉ विश्वजीत कुमार आदि ने बताया कि इसकी व्यवस्था एवं तैयारियों का दायित्व बांटकर सूचना प्रेषण का काम शुरू कर दिया गया है। स्थलीय व्यवस्था का दायित्व दिनकर कुमार को दिया गया है। श्रद्धांजलि सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सामाजिक संगठनों से सहयोग की अपील की गई है। शहीद ऋषि रंजन की शहादत को यादगार बनाने के लिए श्रद्धांजलि सभा के अतिरिक्त उनके नाम पर सड़क एवं द्वार बनाने के बारे में भी चर्चा की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें