अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब लदी कार के नहर में गिरने से चालक की मौत

थाना क्षेत्र के शिशहानी गांव के नहर में मंगलवार की रात शराब लदी कार के गिरने से चालक की मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार कार चालक शराब कारोबारी था। वह कई जगहों पर शराब की सप्लाई करते हुए शिशहानी नहर के पास पहुंचा। जहां पर उसकी कार असन्तुलित होकर नहर में गिर गई। कार के नहर में गिरने से चालक दब कर बुरी तरह घायल हो गया। कार के पीछे-पीछे चल रहे शराब कारोबार में संलिप्त दूसरा कारोबारी चालक को घायल देख कर उसे कार से निकालने का प्रयास करने लगा। उसने फोन कर अपने करीबी लोगों को बुला लिया। काफी प्रयास के बाद कार से निकले चालक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद दूसरा कारोबारी और उसके सहयोग में पहुंचे लोग कार चालक के शव को लेकर भाग गए। कार में लदी शराब को ग्रामीणों ने लूट लिया। लोगों के अनुसार कार चालक यूपी के बलिया जिला के बेल्थरा रोड का रहने वाला था। वह इस रास्ते से हमेशा शराब लेकर अपने ग्राहकों को डिलीवरी देता था। यह रास्ता शराब कारोबारियो के लिए सेफ जोन है। इस रास्ते से शराब कारोबारी आसानी से कई जगह शराब ले कर जाते हैं। स्थानीय चौकीदार ने शाम को जीरादेई पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पहुंच कार को अपने कब्जे ले लिया। इधर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि चौकीदार की सूचना पर पुलिस गई थी। वहां किसी के मरने की सूचना नहीं है। नहर में कार गिरी थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

हो रही कई चर्चाएं

नहर में शराब लदी कार के गिरने के बाद चालक की मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि कार चालक के कार सहित नहर में गिरने से वह बुरी तरह घायल हो गया था। पानी में डूबी कार से चालक के निकालने में विलंब होने की वजह से मौत हो गई। पकड़े जाने के भय से सहयोगी चालक को पानी से निकालने के बाद उसके शव को लेकर फरार हो गए। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसे चालक के मौत की कोई सूचना नहीं है। कार को बरामद कर उसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

इलाके में चल रहा शराब का कारोबार

सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद इलाके में शराब की बिक्री धड़ल्ले से जारी है। यूपी का बॉर्डर नजदीक होने से कारोबारी आसानी से इलाके में शराब लाकर सप्लाई करते हैं। पुलिस के तमाम प्रयास के बावजूद धंधेबाज शराब की सप्लाई करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कारोबारी आसानी से लोगों के घरों तक शराब की सप्लाई करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Driver dies due to falling into a canal car