ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानआंदर में अपराधियों ने बैंककर्मी से की लूटपाट

आंदर में अपराधियों ने बैंककर्मी से की लूटपाट

पेज पांच की लीड दहशत पहले से ही घात लगाए दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया था बदमाशों ने बैंककर्मी से 74 हजार रुपए लूट लिया इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है 04 बाइक सवार...

आंदर में अपराधियों ने बैंककर्मी से की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,सीवानThu, 12 Mar 2020 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के भवराजपुर के हाईस्कूल के समीप गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर एक बैंककर्मी से 74 हजार रुपये लूट लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंधन बैंक का कर्मी उपेंद्र कुमार रोज की तरह गुरुवार को भी क्षेत्र में घूमकर रुपए वसूली करने के बाद वापस लौट रहा था। इस बीच पहले से ही घात लगाए दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया। फिर उसे हथियार का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ जितेन्द्र पांडेय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़ित बैंककर्मी से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने बैंककर्मी से 74 हजार नगद की लूट की है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज को इस मामले में शामिल बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी का निर्देश देने के साथ ही गंभीरता से जांच करने को कहा। घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में भय का माहौल है। दूसरी तरफ बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

क्या कहते है एसडीपीओ

सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय का कहना था कि इस मामले में जो भी बदमाश शामिल होंगे, पुलिस उनकी गिरफ्तारी जल्द कर लेगी। इसमें शामिल किसी भी बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा।

केस नहीं उठाने पर धमकी देने का आरोप

पचरुखी। बरियारपुर गांव से अपहृत एक नाबालिग छात्रा के परिजनों ने आरोपितों के रिश्तेदारों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। केस नहीं उठाने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।

ब्रह्म मंदिर के सामने से बाइक उड़ाई

मैरवा। हरिराम ब्रह्म मंदिर के सामने से चोरो ने बाइक उड़ा ली है। कोड़रा गांव के प्रमोद सिंह बाइक खड़ी कर मंदिर गये थे। बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें