DA Image
25 सितम्बर, 2020|4:14|IST

अगली स्टोरी

कोरोना

default image

पिछले एक हफ्ते में सिर्फ एक पॉजिटिव

जांच

63 लोगों की जांच रैपिड एंटीजन किट से हुई

मड़कन गांव के मध्य विद्यालय में लगा शिविर

हुसैनगंज। एक संवाददाता

प्रखंड स्थित पीएचसी प्रांगण के साथ-साथ मड़कन गांव के मध्य विद्यालय में मंगलवार को शिविर लगाकर कोरोना जांच की गई। इस दौरान कुल 63 लोगों की जांच रैपिड एंटीजन किट से हुई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। पिछले एक हफ्ते में पंचायतों में हुई जांच रिपोर्ट पर नजर डालें तो एंटीजन किट से जांच में सिर्फ एक पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति गोपालपुर में शुक्रवार को जांच के क्रम में पॉजिटिव पाया गया था। मौके पर प्रबंधक मो. अलाउद्दीन, डॉ. अशफाक अंसारी, डॉ. करुणानिधि, एलटी रेहान सरवर, डेटा ऑपरेटर सुनील कुमार,अमित कुमार पाठक व जीएनएम रंजीत कुमार थे।

पकड़ी में 130 लोगों की हुई जांच

हसनपुरा/सिसवन। प्रखंड की पकड़ी पंचायत में दूसरे दिन मंगलवार को चिकित्सकों के नेतृत्व में 130 लोगों की कोरोना जांच की गयी। जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी। सोमवार को हुए 61 जांच में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जांच डॉ. नफीस हैदर, एलटी अशलम फारुकी ने किया। इधर सिसवन पंचायत के माधोपुर टरेनवां में रैपिड एंटीजन किट से 105 लोगों की कोरोना जांच हुई। सभी रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी।

145 लोगों की हुई जांच

नौतन। प्रखंड के मठिया पंचायत में मंगलवार को कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शाहिद ने बताया कि रैपिड एंटीजन किट से जांच के लिए 145 लोगों ने रजिस्टेशन कराया। जांच के दौरान सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है।