DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › सीवान › पतार में आपसी विवाद में चिकेन व्यवसायी को मारी गोली
सीवान

पतार में आपसी विवाद में चिकेन व्यवसायी को मारी गोली

हिन्दुस्तान टीम,सीवानPublished By: Newswrap
Mon, 02 Aug 2021 07:00 PM
पतार में आपसी विवाद में चिकेन व्यवसायी को मारी गोली

पेज चार की लीड

डर समाया

गोली लगने के बाद बजार में अफरातफरी, पुलिस कर रही हैं मामले की जांच

पूर्व से दोनों परिवार के बीच चल रहा आपसी विवाद

सोमवार की सुबह चिकेन दुकान पर हुआ हादसा

फोटो-2. सोमवार को सदर अस्पताल में घायल का इलाज करते सवास्थ्कर्मी।

फोटो-8.आंदर के पतार में गोली चलने के बाद सोमवार को सुनसान पड़ा घर व बाजार।

रघुनाथपुर/आंदर। एक संवाददाता

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पतार बाजार में सोमवार की सुबह चिकेन कारोबारी को गोली मार दी गई। जिसमें उसकी हालत गंभीर हो गई। जानकारी के अनुसार पतार गांव निवासी मजिद मिया उर्फ कुबर मियां का पुत्र सलमान मियां उर्फ मिट्ठू (30 वर्ष) चिकेन बेचने का कारोबार करता है। परिजनों का कहना है कि वह सोमवार की सुबह अपनी दुकान खोलकर चिकेन सप्लाई कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही साबिर मियां उसकी दुकान पर पहुंच गया। आसपास के दुकानदारों और ग्रामीणों ने बताया कि दोनों में किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो गयी। दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि साबिर मियां ने उसे गोली मार दी। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि गोली की आवाज सुनकर पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सलमान को पीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है। अभी तक घायल की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर बाजार में गश्त बढ़ा दी है।

दोनों के बीच चल रहा है आपसी विवाद

पतार बाजार में सोमवार की सुबह मीट कारोबारी को लगी गोली में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच पूर्व से ही आपसी विवाद चल रहा है। हालांकि पुलिस गोली लगने की घटना के पीछे क्या वजह है। इसका पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं परिजनों का कहना था कि साबिर मियां आए दिन उसे धमकी देते रहता था।

पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी

पतार बाजार में चली गोली में मीट कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनोज प्रभाकर के नेतृत्व में पुलिस आरोपित साबिर मियां के खिलाफ छापेमारी कर रही है। पुलिस आंदर, असांव, हसनपुरा व थाना क्षेत्र के इलाकों में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस का साफ कहना है कि घटना के कारणों को गंभीरता से जांच की जा रही है। वही इसमें शामिल आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या कहते हैं एसपी

एसपी अभिनव कुमार का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। इसमें शामिल आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गयी है।

संबंधित खबरें