DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सीवान  ›  मैरवा में लूटपाट का विरोध करने पर बैंक मैनेजर को घोंपा चाकू

सीवानमैरवा में लूटपाट का विरोध करने पर बैंक मैनेजर को घोंपा चाकू

हिन्दुस्तान टीम,सीवानPublished By: Newswrap
Fri, 23 Apr 2021 06:20 PM
मैरवा में लूटपाट का विरोध करने पर बैंक मैनेजर को घोंपा चाकू

पेज पांच की लीड

बेखौफ अपराधी

अपराधियों ने शरीर पर चाकू से वार कर दिया फिर बैग, मोबाइल व पैकेट में रखे रुपये लूट लिये

गुठनी प्रखंड के जतौर बाजार बैंक के मैनेजर हैं कन्हैया कुमार

मैरवा के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज के पास अपराधियों ने घोंपा चाकू

10 बजे लक्ष्मीपुर ढ़ाला के पास बने ओवरब्रिज पर हुई घटना

फोटो संख्या- 15 शुक्रवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती घायल बैंक मैनेजर।

सीवान। निज प्रतिनिधि

जिले में लूटपाट की घटनाएं बढ़ गयी हैं और अपराधी बेखौफ हो गए हैं। शुक्रवार को एक ऐसी ही घटना हुई जब अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के क्रम में एक बैंक मैनेजर पर चाकू से घोंप गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ढ़ाला के पास बने ओवरब्रिज के पास दिनदहाड़े हुई है। चाकू से घायल मैनेजर गुठनी प्रखंड के जतौर बाजार स्थित उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के कन्हैया कुमार हैं। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल मैनेजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है।

जख्मी मैनेजर ने बताया कि करीब पौने दस बजे वह जिला मुख्यालय से जतौर ब्रांच के लिए निकले थे। इसी दौरान लक्ष्मीपुर ढ़ाला के पास बने ओवरब्रिज पर चढ़ने से पहले ही एक अपाची बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद बाइक पर बैठे एक अपराधी ने हाथ में पिस्टल निकाल लिया और लूटपाट करने लगे। लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने शरीर पर चाकू से वार कर दिया। फिर उनका बैग, मोबाइल व पैकेट में रखे रुपये लूट लिये।

अपराधियों की उम्र करीब बीस वर्ष

पीड़ित मैनेजर ने बताया कि हथियारों से लैश अपराधी देखने में नौजवान लग रहे थे। उनकी उम्र करीब बीस वर्ष के आसपास होगी। इधर दिनदहाड़े हुई लूटपाट की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की भी बात कही। दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम है। दूसरी तरफ पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

बाइक सवार से मोबाइल व पांच सौ रुपये छीने

भगवानपुर हाट। थाना क्षेत्र के मैरी मकसूदपुर स्कूल के पास गुरुवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने बाइक से आ रहे मुंदीपुर गांव के एक युवक को घेरकर उसके साथ मारपीट कर दो मोबाइल व पांच सौ रुपये छीन लिए। इस घटना के बाद युवक मुंदीपुर गांव के श्रीभगवान यादव के पुत्र अजय कुमार ने थाने में आवेदन देकर अपराधियों को पकड़ने व उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। अपने आवेदन में उसने कहा है कि वह गुरुवार की शाम बाइक से जनता बाजार से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में मैरी मकसूसपुर स्कूल के पास सड़क के बीचो-बीच चार अज्ञात अपराधी अपनी बाइक को उत्तर-दक्षिण की तरफ करके सड़क पर खड़े थे। बाइक से उसके वहां पहुंचने पर अपराधियों ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की उसके दो मोबाइल व पांच सौ रुपये छीन लिए। विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार निकाल कर जान से मारने की कोशिश करने लगे। तभी पीछे से चारपहिया वाहन आ गया जिसे देख सभी अपराधी फरार हो गए।

संबंधित खबरें