ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार सीवानसीएसपी संचालक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

सीएसपी संचालक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

गुठनी, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के आत्महत्या मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सीएसपी संचालक पर युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज...

सीएसपी संचालक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,सीवानWed, 12 Jun 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुठनी, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के आत्महत्या मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सीएसपी संचालक पर युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। युवती के मां के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
थानाअध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि मां ने आवेदन में कहा है कि सीएसपी संचालक ने युवती को मानसिक, शारीरिक और पारिवारिक रूप से इतना प्रताड़ित किया कि वह परेशान हो गई थी। सीएसपी संचालक उसे 4 महीने से काफी प्रताड़ित कर रहा था। हालांकि, कुछ दिन पहले सामाजिक लोगों द्वारा दोनों के बीच सुलह समझौता करने का प्रयास भी किया गया।

बावजूद उसकी प्रताड़ना देना नहीं छूटा था। थानाअध्यक्ष रोशन कुमार का कहना है कि मृतका की मां ने सिर्फ सीएसपी संचालक को आरोपित किया है। उसके विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। वहीं पुलिस प्राथमिक की दर्ज करने के बाद आरोपित सीएसपी संचालक के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।