ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसीतामढ़ी में मनचले की जमकर की पिटाई

सीतामढ़ी में मनचले की जमकर की पिटाई

डुमरा थाना क्षेत्र के जेल रोड शनिवार की सुबह रणक्षेत्र बन गया था। कुछ मनचले युवकों द्वारा ट्यूशन पढ़ने जा रही युवती के साथ छेड़खानी से आक्रोशित लोगों ने जेल रोड में युवकों को पकड़कर जमकर...

सीतामढ़ी में मनचले की जमकर की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 23 Sep 2018 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरा थाना क्षेत्र के जेल रोड शनिवार की सुबह रणक्षेत्र बन गया था। कुछ मनचले युवकों द्वारा ट्यूशन पढ़ने जा रही युवती के साथ छेड़खानी से आक्रोशित लोगों ने जेल रोड में युवकों को पकड़कर जमकर पीटा। इस दौरान जेल रोड मे कुछ देर के लिए उहापोह की स्थिति बन गई। आक्रोशित लोग लाठी व डंडे से लैश होकर युवकों को दौरा-दौराकर पीटे।

युवकों की बेरहमी से पिटाई देखकर जेल परिसर में तैनात पुलिस कर्मियों ने युवकों को आक्रोशित लोगों से बचाया कर जेल परिसर में छिपा लिया। बाद में, डुमरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवकों के विरूद्ध अब तक आवेदन नहीं मिला है। तत्काल उन्हे थाना पर रखकर पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। पकड़े गए युवकों में डुमरा थाना क्षेत्र के बसंतपट्टी गांव निवासी मोकिल और मजहर के रूप में हुई है। जबकि, तीसरे युवक का नाम पता नही चल सका है। स्थानीय लोगों के अनुसार, शनिवार की सुबह टेंपू में बैठकर ट्यूशन पढ़ने जा रही एक युवती को देखकर मनचले युवकों की टोली ने फवतियां कसनी शुरू कर दी। इसपर युवती ने विरोध किया तो युवकों ने उसे टेंपू उतारने का प्रयास किया। भीड़-भार होने के कारण युवक छोड़कर चले गए। वहीं युवती ने पास में अपने रिश्तेदार के दुकान पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने दौरा-दौराकर दो युवकों की जमकर पिटाई किया। बाद में पुलिस के आने के बाद उन्हें सौंप दिया। इधर, युवकों के भागे हुए दो साथियों को आक्रोशित लोगों ने जेल के समीप पकड़ लिया। फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें