ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार सीतामढ़ीछापेमारी के दौरान वृद्ध की मौत के बाद पुलिस को ग्रामीणों के घेरा

छापेमारी के दौरान वृद्ध की मौत के बाद पुलिस को ग्रामीणों के घेरा

नानपुर। नानपुर थाना के ददरी गांव में शनिवार की देर गुप्त सूचना पर स्थानीय...

छापेमारी के दौरान वृद्ध की मौत के बाद पुलिस को ग्रामीणों के घेरा
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 26 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नानपुर। नानपुर थाना के ददरी गांव में शनिवार की देर गुप्त सूचना पर स्थानीय चौकीदार के साथ नानपुर थाना पुलिस मामले की छानबीन के लिए गयी। इसी दौरान एक वृद्ध की मौत हो गयी। जिसके बाद ग्रामीण पुलिस पर मृतक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस टीम का घेराव करने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम अपनी गाड़ी वहीं छोड़कर जानबचाकर लौट गयी। मृतक की पहचान जगन्नाथ मुखिया के रूप में की गयी है। ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध दरवाजे पर बैठा था। इसी दौरान पुलिस पहुंची। नाम पूछा। इसके बाद पिटायी कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार जगन्नाथ मुखिया शराब के धंधे में जेल गया था। दो माह पूर्व बेल पर जेल से छूट कर आया था।

व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीण जुटे। उसके बाद पुलिस पर मारपीट करने से मौत का आरेाप लगाकर हंगामा करने लगे। जिसके बाद पुलिस को अपनी गाड़ी छोड़कर भागनी पड़ी। आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी को पलटकर क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं सूचना पर पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहें है। आक्रोशित को शांत कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दे रहें है।

बयान”

नानपुर थाना पुलिस चौकीदार के साथ छापेमारी करने गयी थी। इसी दौरान एक वृद्ध की मौत हो गयी। जिसमें ग्रामीण का आरोप है कि पिटायी से वृद्ध की मौत हुई है। ग्रामीणों के आरोप की जांच के लिए एसडीपीओ पुपरी को निर्देश दिया गया है। जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मनोज तिवारी, एसपी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।