ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशातिर राजू सिंह उर्फ लंगड़ा गिरफ्तार

शातिर राजू सिंह उर्फ लंगड़ा गिरफ्तार

डुमरा पुलिस ने जिला कल्याण अधिकारी हत्याकांड में अप्राथमिकी अभियुक्त राजू सिंह उर्फ लंगड़ा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार राजू डुमरा थाना के रसलपुर गांव का रहनेवाला है। फिलहाल, पुलिस उससे...

शातिर राजू सिंह उर्फ लंगड़ा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीMon, 27 Aug 2018 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरा पुलिस ने जिला कल्याण अधिकारी हत्याकांड में अप्राथमिकी अभियुक्त राजू सिंह उर्फ लंगड़ा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार राजू डुमरा थाना के रसलपुर गांव का रहनेवाला है। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

राजू की गिरफ्तारी के पुष्टि करते हुए एसपी विकास बर्मन ने बताया कि राजू सिंह कल्याण पदाधिकारी हत्याकांड का अप्राथमिकी अभियुक्त है। पूर्व में हत्या कांड में गिरफ्तार शूटर रामजी राय ने उसकी संलिप्तता स्वीकार की थी। कल्याण पदाधिकारी हत्याकांड के बाद से ही राजू लंगड़ा फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही थी। एसपी ने बताया कि इस कांड में शामिल अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। मालूम हो कि, 31 मई की देर शाम डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी भैपरसाद रोड में टहलने निकले जिला कल्याण पदाअधिकारी शुभनारायाण दत्त को पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। इसके बाद से पुलिस हत्या कांड के खुलासा करने में शूटर रामजी राय और राजू उर्फ लंगड़ा की तलाश रहे थे। इसी बीच 20 जुलाई को सीतामढ़ी पुलिस ने पटना पुलिस के सहयोग से सूटर रामजी राय और लाइनर सोहन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों से पूछताछ के बाद हत्याकांड में शामिल अरूण भगत को सीतामढ़ी से गिरफ्तार किया गया था। हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार शिक्षक मोहमद अली उर्फ बब्लू के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। बाद में, पुलिस दबिश के कारण मुख्य सूत्रधार शिक्षक कोर्ट में आत्मसर्पण कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें