ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीनाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

थानाक्षेत्र के एक गांव में पढ़कर छोटे भाई के साथ लौट रही एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया। दो युवकों ने उसके साथ गांव के ही सरेह में दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये। परिजन को...

नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 04 Oct 2020 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

थानाक्षेत्र के एक गांव में पढ़कर छोटे भाई के साथ लौट रही एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया। दो युवकों ने उसके साथ गांव के ही सरेह में दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये। परिजन को जानकारी मिलने पर उसकी खोज शुरू हुई। जिसके बाद सरेह के एक खेत में छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद परिजन ने उसे आनन-फानन में पीएचसी में भर्ती कराया। रविवार को पीड़िता की हालत गंभीर होने पर पीएचसी से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर, सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा दलबल के साथ पहुंचे। लेकिन पीड़िता व परिजन के सदर अस्पताल जाने की वजह से बयान नहीं हो सका। थानेदार ने बताया कि बयान व शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन युवक उठाकर ले गये छात्रा को

सदर अस्पताल में पीड़िता के मां ने बताया कि गांव में गुरूवार की शाम पढ़कर अपने छोटे भाई के साथ बेटी आ रही थी। इसी दौरान सुनसान रास्ता देखकर गांव के ही तीन युवक ने उसे जबरन उठाकर सरेह की ओर ले गया। छोटा बेटा दौड़कर आकर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद हमलोगों ने उसे खोजना शुरू किया। देर शाम गांव के सरेह के एक खेत में वह बेहोशी की हालत में मिली।

शादी कराने का आश्वासन देकर नहीं करने दी शिकायत

पीड़िता की मां ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने शादी कराने का आश्वसन दिया। साथ ही इसकी शिकायत नहीं करने पर दवाब बनाया। लेकिन दो दिनों में इसपर कोई पहल नहीं हुई। वहीं बेटी की स्थिति बिगड़ने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल आयी है। उसने दो युवकों को पहचानने का दावा किया है। हालांकि अबतक पुलिस का बयान दर्ज नहीं हुआ है।

पीड़िता का हुआ मेडिकल:

पीड़िता के सदर अस्तपाल के इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। सीएस के आदेश पर पीड़िता का मेडिकल किया गया है। रिर्पोट पुलिस को सौंपी जाएगी। उधर, अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या दुष्कर्म का मामला प्रतीत हो रहा है। विशेष जानकारी मेडिकल रिर्पोट आने पर ही होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें