ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीरुपए ले भाग रहे दो युवकों को दबोच कर पीटा

रुपए ले भाग रहे दो युवकों को दबोच कर पीटा

डुमरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में सब्जी मांडी में एक व्यापारी के पॉकेट से छीन बाइक से भाग रहे झपटमार गिरोह के दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर...

रुपए ले भाग रहे दो युवकों को दबोच कर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 25 Sep 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में सब्जी मांडी में एक व्यापारी के पॉकेट से छीन बाइक से भाग रहे झपटमार गिरोह के दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। इस बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे मुखिया नवेंदु कुमार सिंह पहुंचकर लोगों को शांत कराया। वहीं दोनों चोर को डुमरा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि बाजार में सब्जी खरीदने के लिए आए व्यापारी के पॉकेट में रखे 24 हजार रुपए झपटा मारकर साथी के बाइक से दक्षिण दिशा की ओर भागने लगा। इस बीच उसने शोर मचाया। लोगों ने बाइक से ही उसे पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच बाजार से थोड़ी दूर जगदीशपुर पुल के समीप रुपए लेकर भाग रहा युवक बाइक से गिर गया। बाइक गिरते ही बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक भाग निकला। वहीं दो युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की। इसी ग्रामीणों ने उससे उसका नाम-पता पूछा, लेकिन कभी अपने को नेपाल, मधुवन और मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला बताया। मुखिया की सूचना पर उक्त दोनों युवक को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि घटना की बावत किसी ने अभी तक आवेदन नहीं दिया। फिलहाल दोनों युवक से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार युवक मधुबनी जिला तो दूसरा रून्नीसैदपुर के थाना क्षेत्र का बताया है। उसके पास एक मोबाइल मिला है। वहीं, उसकी अपाचे बाइक को जब्त कर ली है। मालूम हो कि पूर्व में भी बाजितपुर के एक चावल व्यवसायी से झपटा माकर 1.60 लाख रुपए की लूट ली गई थी। उस मामले में भी पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें