DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सीतामढ़ी  ›  बाइक दुर्घटना में दो लोग जख्मी, एक की मौत
सीतामढ़ी

बाइक दुर्घटना में दो लोग जख्मी, एक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीPublished By: Newswrap
Sat, 29 May 2021 04:00 PM
बाइक दुर्घटना में दो लोग जख्मी, एक की मौत

पुपरी/बाजपट्टी | एक संवाददाता

पुपरी-सीतामढ़ी पथ पर गुरुवार की देर शाम बाइक दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार पुपरी बसंत चौक रोड निवासी स्व. राम प्रकाश चौधरी के पुत्र सुनील चौधरी (47 वर्ष) और बहेरा जाहिदपुर गांव के ध्रुव मेहता के पुत्र अमन कुमार (25 वर्ष) को इलाज के लिए पीएचसी बाजपट्टी ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचने के क्रम में जख्मी सुनील चौधरी की मौत हो गई। वहीं दूसरे जख्मी अमन कुमार को प्राइवेट क्लिनिक में इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार श्री श्याम मेडिकल पुपरी में सुनील चौधरी व अमन कुमार कार्य किया करते हैं। गुरुवार को दवा खरीदारी के लिए दोनों बाइक से सीतामढ़ी गए थे। दवा खरीदारी करने के बाद दोनों पुपरी वापस आ रहे थे। बखरी चौक के समीप सड़क पर विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से बचाव के क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिस वजह से सुनील चौधरी बाइक से सड़क पर गिर पड़े। वही अमन कुमार सड़क के किनारे खेत में जा गिरे। सड़क पर जख्मी व्यक्ति को देख राहगीर ने ऑटो के जरिये अस्पताल पहुंचाया। पीएचसी से रेफर जख्मी सुनील चौधरी को सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

असमय पिता का प्यार छिन जाने से सिसक रहे थे बच्चे

बाइक दुर्घटना में मृत सुनील चौधरी का शव पुपरी पहुंचने पर परिजन में कोहराम मच गया। आर्थिक रूप से कमजोर नेकदिल सुनील की मौत से शहर के लोग स्तब्ध रह गए। सुनील के अचानक दुनिया को अलविदा कहने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गिर पड़ा है। पत्नी सीमा देवी पति के शव को देख चीत्कार मारकर बेहोश हो जा रही हैं। वह बार-बार कहती है ‘अब केकरा सहारे जीबई हो भगवान। शव के पास बैठे पुत्र आशीष, छोटू व सात वर्षीय पुत्री राधिका सिसक कर आह भर रहे थे। इन छोटे-छोटे बच्चों को पिता का असमय प्यार छिन जाने से व्यथित है। मृतक सुनील चौधरी को जानने वाले सभी वर्ग के लोगों में शोक की लहर छाई हुई है।

संबंधित खबरें