DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो मैनेजरों को गोली मार 6 लाख लूट

दो मैनेजरों को गोली मार 6 लाख लूट

रीगा-सुप्पी पथ पर गणेशपुर गांव के समीप गुरुवार को दिनदहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के दो ब्रांच मैनेजरों को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर करबी छह लाख रुपए लूट लिये।

गोली से जख्मी रीगा ब्रांच के मैनेजर राजकुमार मालाकार (32) की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं सीतामढ़ी ब्रांच के मैनेजर विरेन्द्र कुमार का निजी अस्पताल में चल रहा है। मैनेजर राजकुमार मालाकार मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के सिंगरैला शंकरटोला वार्ड चार निवासी कपिलदेव भगत के पुत्र थे। घायल विरेद्र कुमार समस्तीपुर के रोसड़ा राघोपुर के रहने वाले हैं। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश सुप्पी की ओर भाग निकले। मैनेजरों के स्कॉर्पियो चालक ने दोनों को रीगा पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में पहुंचे कंपनी के कर्मियों ने करीब छह लाख रुपये लूटे जाने की बात कही है। सूचना पर एसपी अनिल कुमार, सदर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। मौके से पुलिस को दो खोखा व पिलेट मिले हंै। इधर, दोनों मैनेजरों को पीएचसी पहुंचाने के बाद से स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर फरार है। दोनों मैनेजर बैरगनिया, ढेंग व मनियारी सहित कई स्थानों से रुपए कलेक्शन कर लौट रहे थे। लूट के दौरान उनकी बदमाशों के साथ हाथापाई भी हुई। बदमशों ने आठ राउंड फायरिंग की। देखें

इसी दौरान एक बाइक सवार दो बदमाशों ने गणेशपुर गांव के समीप ओवरटेक स्कॉर्पियो रोक दिया और रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। मैनेजरों के विरोध करने पर बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि अपाचे बाइक सवार बदमाशों व मैनेजर के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद बदमाशों ने पिस्टल से करीब आठ राउंड गोली चलायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two managers shot 6 lakh looted