ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीबाइकों की टक्कर में 10वीं के दो छात्रों की मौत

बाइकों की टक्कर में 10वीं के दो छात्रों की मौत

बेला थाना क्षेत्र के चांदी राजवाड़ा पथ पर मुजौलिया गांव से पूरब मंगलवार को दो बाइक की टक्कर में 10वीं के दो छात्रो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान...

बाइकों की टक्कर में 10वीं के दो छात्रों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 10 Aug 2022 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी(परिहार), एक संवाददाता

बेला थाना क्षेत्र के चांदी राजवाड़ा पथ पर मुजौलिया गांव से पूरब मंगलवार को दो बाइक की टक्कर में 10वीं के दो छात्रो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान बनजरही गांव निवासी प्रदीप कुमार (16) पिता सुदिष्ट यादव और श्रवण कुमार (16) पिता पंचलाल यादव के रूप में हुई है। दोनों दसवीं कक्षा के छात्र थे। कोचिंग में त्योहार की छुट्टी होने के बाद दोनों एक दिन पूर्व घर लौटे थे। दो शवों के एक साथ गांव पहुंचने से कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि प्रदीप व श्रवण एक ही बाइक से मुजौलिया किसी काम से गए थे। लौटने के क्रम में पीछे से आ रही दूसरी बाइक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके चलते संतुलन बिगड़ गया व प्रदीप और श्रवण बाइक समेत पेड़ से टकरा गए। घटना में प्रदीप की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि श्रवण गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में श्रवण की भी मौत हो गई। ग्रामीणों ने टक्कर मारने वाले बाइक सवार को पकड़ लिया है। आपसी सहमति से मामले को सुलझाने का प्रयास चल रहा है। बेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। परिजनों के बयान का इंतजार कर रही है। थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें