ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीवीडियो वायरल करने पर युवक को पीटकर फेंका

वीडियो वायरल करने पर युवक को पीटकर फेंका

शहर के नगर थाना क्षेत्र के मिरचाईपट्टी में वीडियो वायरल को लेकर बाइक सवार युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर लाठी, डंडे से प्रहार कर जख्मी कर रोड पर फेंक...

वीडियो वायरल करने पर युवक को पीटकर फेंका
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 26 Sep 2018 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नगर थाना क्षेत्र के मिरचाईपट्टी में वीडियो वायरल को लेकर बाइक सवार युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर लाठी, डंडे से प्रहार कर जख्मी कर रोड पर फेंक दिया।

घटना के बाद सभी वहां से अपने-अपने घर में दुबक गए। मौके पर नगर थाना सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार दास ने महिला पुलिस और पैंथर मोबाइल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर बेहोश युवक को पुलिस वैन में लादकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। जख्मी युवक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के पिपराढ़ी गांव निवासी मो. नियाज के रूप में की गई। सूचना मिलते ही परिजनों ने सदर अस्पताल में पहुंचा कर उसे बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बेहोश से युवक का बयान दर्ज नहीं हो सका। नगर थाना प्रभारी शशि भूषण सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें