ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीचोरी की तीन बाइक के साथ तीन को दबोचा

चोरी की तीन बाइक के साथ तीन को दबोचा

थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में गुप्त सूचना के आधार पर शकील अंसारी के घर गुरुवार की रात छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक के साथ तीन अपराधियों को दबोच...

चोरी की तीन बाइक के साथ तीन को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 01 Mar 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में गुप्त सूचना के आधार पर शकील अंसारी के घर गुरुवार की रात छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक के साथ तीन अपराधियों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान सिरसिया निवासी शकील अंसारी, सुशील यादव और नेपाल के जलेश्वर थाना क्षेत्र के पोखर भिंडा निवासी धीरेश यादव के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शकील के घर पर कुछ अपराधी इकट्ठा हुए हैं और चोरी की बाइक को नेपाल में खपाने की योजना बना रहे है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए शकील के घर की घेराबंदी की गई। इसीबीच अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लग गई और छह-सात की संख्या में शकील के घर इक्ट्ठा हुए बदमाश भागने लगे। बदमाशों को भागता हुए देख पुलिस बल के सहयोग से तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली। वहीं तीन चोरी की बाइक भी बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में भागे हुए अपने साथियों के नाम का खुलासा किया है। पुलिस सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावा अनि विजय कुमार गुप्ता व सअनि रामजी राय शामिल थे।

चार वारंटी गिरफ्तार : सुरसंड। न्यायालय से निर्गत वारंट के आधार पर पुलिस ने गुरुवार की रात विभिन्न गांव में छापेमारी चार वारंटी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मुरारी प्रसाद एवं एसआई जितेंद्र कुमार सिंह, दयाशंकर साह के नेतृत्व में कुम्मा गांव से रामप्रताप राम तथा उमेश राम, वीरपुर गांव से दशरथ मंडल व शिवशंकर मंडल को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चारों वारंटी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें