DA Image
24 नवंबर, 2020|6:04|IST

अगली स्टोरी

नीतीश सरकार के हर तंत्र में है भ्रष्टाचार: तेजस्वी

नीतीश सरकार के हर तंत्र में है भ्रष्टाचार: तेजस्वी

बिहार में 15 वर्षों में पढ़ाई, दवाई व कमाई की व्यवस्था नहीं हो पायी। डबल इंजन की सरकार ने बिहार में एक कारखाना तक नहीं खोल पायी। सरकार के असहयोगात्मक रवैया के कारण सीतामढ़ी का एकमात्र उद्योग धंधा रीगा चीनी मिल भी बंद होने के कगार पर है। इससे हजारों कर्मियों को बेरोजगारी की समस्या सता रही है। मेरी सरकार बनी तो इसे बंद नहीं होने देंगे।

उक्त बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को रीगा चीनी मिल के खेल मैदान में महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टून्ना के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हम सबका हाथ पकड़ कर विकास के मार्ग को प्रशस्त करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार के हरेक तंत्र में भष्टाचार व्याप्त है और बेरोजगारी चरम पर है। यहां न तो जनता खुश है और न ही कर्मचारी। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो बुजुर्गों को एक हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन दी जाएगी। टोला सेवक, आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्ता व अन्य सभी संविदा कर्मियों को नियमित किया जाएगा। सरकार बनने के साथ ही दस लाख युवाओं को रोजगार देंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि सच्चा जनसेवक बनकर जनता की सेवा के लिए तत्पर रहा। चुनावी सभा को पूर्व सांसद अर्जुन राय, पूर्व मंत्री सूर्यदेव राय, राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष शफीक खां, वरिष्ठ राजद नेता राज किशोर कुशवाहा, सत्येन्द्र तिवारी, कांग्रेसी नेता शम्स शाहनवाज, राजीव कुमार काजू, प्रमोद नील ने संबोधित किया। अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष मो. अशफाक उर्फ चांद एवं संचालन पूर्व प्रमुख लक्ष्मी राय ने किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:There is corruption in every system of Nitish government stunning