ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीगृहस्वामी के बेटे को बंधक बना की लूटपाट

गृहस्वामी के बेटे को बंधक बना की लूटपाट

नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला में शनिवार की रात चार बदमाशों ने गृहस्वामी रामकिशोर प्रसाद यादव के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश करते हुए जमकर लूटपाट...

गृहस्वामी के बेटे को बंधक बना की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीMon, 05 Mar 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला में शनिवार की रात चार बदमाशों ने गृहस्वामी रामकिशोर प्रसाद यादव के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश करते हुए जमकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने गृहस्वामी के पुत्र वरुण कुमार को बंधक बनाकर बेहरमी से पिटाई की । इसके बाद घर में से दो मोबाइल, एक पल्सर बाइक और नगद 6 हजार रुपये लूट लिये। घटना शनिवार की रात 12 बजे की बताई जा रही है।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने गृहस्वामी के पुत्र को घर में बंद कर फरार हो गये। करीब एक घंटे तक गृहस्वामी के पुत्र को बंधक बनाकर लूटपाट करते रहे। गृहस्वामी के पुत्र ने बताया कि बदमाश चार की संख्या में आए थे और सभी लाठी-डंडा और लोहे के रॉड से लैस थे।

घटना की सूचना मिलने पर रविवार की सुबह नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इसके बाद पीड़ित युवक के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि शोर-शराबा की आवाज सुनकर आसपास के लोगों युवक के घर पहुंचे जहां गेट खोलने पर देखा कि युवक का हाथ बंधा हुआ था। इसके बाद लोगों ने उसका हाथ खोलकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मालूम हो गृहस्वामी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होली मनाने बथनाहा स्थित गांव गए थे। घर में सिर्फ उनका पुत्र था। नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। हालांकि, मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें