ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीअधिकारी की कार की चपेट में आया, जख्मी

अधिकारी की कार की चपेट में आया, जख्मी

डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर चौक के समीप एनएच पर शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रिय उपनिदेशक की कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को रौंद...

अधिकारी की कार की चपेट में आया, जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSat, 17 Nov 2018 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर चौक के समीप एनएच पर शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रिय उपनिदेशक की कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को रौंद दिया। घायल की पहचान मुरादपुर गांव निवासी रामजी शर्मा के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। मौके पर डुमरा थाना पुलिस ने पहुंच कर क्षतिग्रस्त कार और साईिकल को जब्त कर लिया।

जख्मी के परिजनों ने बताया कि डुमरा कुछ काम से जा रहें थे। इसी दौरान मुरादपुर चौक के समीप मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने पीछे से साईिकल सवार को रौंद दिया। कार के आगे स्वाथ्य विभाग के क्षेत्रीय उपनिदेशक का बोर्ड लगा हुआ था। डुमरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार व साइकिल को जब्त कर लिया गया है। घटना के संबंध में अब तक जख्मी के परिजनों द्वारा कोई आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें