ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीफेसबुक पोस्ट को लेकर दो पक्षों में तनाव

फेसबुक पोस्ट को लेकर दो पक्षों में तनाव

जिले के पुरनहिया थाने के दोस्तियां दक्षिणी गांव में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। साथ ही गांव में दंडाधिकारी के नेतृत्व में...

फेसबुक पोस्ट को लेकर दो पक्षों में तनाव
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 11 Aug 2020 04:44 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के पुरनहिया थाने के दोस्तियां दक्षिणी गांव में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। साथ ही गांव में दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

एसपी संतोष कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा फेसबुक मैसेंजर पर किए गए चैट को लेकर विवाद कर लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कर दिया गया। अब गांव में स्थिति नियंत्रण में है। एसपी ने बताया कि एहतियात के तौर पर गांव में दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। शरारती तत्वों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जा रही है। एसपी बताया कि इस संबंध में सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट कर भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है। वैसे शरारती तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। शांति भंग करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें