ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीकिशोरी को लगी गोली मौत पर जमकर बवाल

किशोरी को लगी गोली मौत पर जमकर बवाल

सोनबरसा थाने के भुतही स्थित चिरैया मोड़ पंचायत भवन के सामने गुरुवार शाम रौशनी खातून (12) की गोली लगने से मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। गुस्साए लोगों ने किशोरी का शव सड़क पर...

किशोरी को लगी गोली मौत पर जमकर बवाल
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 12 Mar 2020 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनबरसा थाने के भुतही स्थित चिरैया मोड़ पंचायत भवन के सामने गुरुवार शाम रौशनी खातून (12) की गोली लगने से मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। गुस्साए लोगों ने किशोरी का शव सड़क पर रखकर एनएच 77 जाम कर दिया। सड़क पर आगजनी की। रौशनी भुतही वार्ड संख्या 13 निवासी नजरुल शेख उर्फ भोला की पुत्री थी। वह चिरैया से दूध लेकर घर आ रही थी। इसी दौरान उसको गोली लग गयी। हालांकि, गोली कैसे लगी इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चर्चा है कि बगल में एक बारात की तैयारी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में या किसी बदमाश की चलाई गोली से मौत हुई होगी। उधर,सदर डीएसपी डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र, व अन्य अधिकारियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। बाद में एसपी अनिल कुमार भी पहुंचे। उनकी पहल पर जाम हटा।

दूध लेकर घर जाने के दौरान किशोरी को गोली लगी है। हर्ष फायरिंग या बदमाश द्वारा गोली मारने के बिंदु पर जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा होगा।

- अनिल कुमार, एसपी, सीतामढ़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें