Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार सीतामढ़ीशिक्षक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या

शिक्षक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 11:40 PM
शिक्षक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या

सीतामढ़ी | एक संवाददाता

शहर के लक्ष्मीनगर बसवरिया में रविवार की शाम एक शिक्षक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान लक्ष्मीनगर निवासी शिक्षक महेश चौधरी के पुत्र राहुल कुमार (14 वर्ष) के रूप में की गई। वह दसवीं का छात्र है। घटना के वक्त उसके घर के बगल में पूजा चल रही था।

जख्मी हालत में उसके दोस्तों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। इसके बाद उसके दोस्तों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके सभी दोस्त परिजनों ने घटना की जानकारी देकर फरार हो गये। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के पिता महेन्द्र चौधरी और चाचा छोटे चौधरी सदर अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस घटना के संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है। युवक की चाकू गोदकर हत्या किये जाने की सूचना के बाद के नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय और मेहसौल ओपी जितेन्द्र कुमार सुमन मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के कारणों का अबतक पता नही चल सका है। अस्पताल में भर्ती कराने वाले दोस्तों की भी तलाश की जा रही है। दोस्तों के मिलने के बाद ही इस घटना की सही जानकारी मिलेगी। सूचना पर पहुंचे परिजनों की चीत्कार से सदर अस्पताल परिसर गमगीन हो उठा। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह घर से शाम के करीब चार बजे निकला था। इसके बाद से वह घर नहीं आया था। अचानक उसकी मौत की सूचना मिली है।

प्रथमदृष्टया किसी बात को लेकर दोस्तों के द्वारा ही हत्या किये जाने की बात प्रतीत हो रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना में शामिल बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई है।

- हर किशोर राय, एसपी।

epaper

संबंधित खबरें