ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीबाल संरक्षण की सहायक निदेशक सस्पेंड

बाल संरक्षण की सहायक निदेशक सस्पेंड

राज्य सरकार ने सीतामढ़ी बाल संरक्षण इकाई की प्रभारी पदाधिकारी व सहायक निदेशक रोजी रानी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया...

बाल संरक्षण की सहायक निदेशक सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSat, 16 Jun 2018 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सरकार ने सीतामढ़ी बाल संरक्षण इकाई की प्रभारी पदाधिकारी व सहायक निदेशक रोजी रानी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वे इसके पूर्व मुजफ्फरपुर की तत्कालीन सहायक निदेशक के पद पर भी थीं। इसी दौरान कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है।

डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह ने निलंबन की पुष्टि करते हुए कहा कि समाज कल्याण विभाग ने शुक्रवार को उनके निलंबन की अधिसूचना जारी कर दी है। निलंबन के दौरान इनको प्रमंडलीय आयुक्त, तिरहुत प्रमंडल, मुजफ्फरपुर के कार्यालय में तैनात किया गया है। डीएम के अनुसार, मुजफ्फरपुर की तत्कालीन सहायक निदेशक रोजी रानी पर कार्य में लापरवाही व निरीक्षण का अभाव सहित अन्य आरोपों में कार्रवाई की गई है। वर्तमान में वह सीतामढ़ी में पदस्थापित थीं। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में सहायक निदेशक के पद पर वे करीब तीन साल तक पदस्थापित रहीं। इस दौरान ही कार्य में लापरवाही पाए जाने पर कार्रवाई का निर्णय लिया गया। मालूम हो कि बालिकाओं के यौन शोषण का मामला मुजफ्फरपुर में उजागर होने के बाद से पूरे मामले की जांच चल रही है। इसी जांच के क्रम में लापरवाही पाए जाने के बाद यह कार्रवाई किए जाने की बात बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें