ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसुशील मोदी ने सूबे में सुशासन स्थापित करने में अहम भूमिका निभाया: देवेश

सुशील मोदी ने सूबे में सुशासन स्थापित करने में अहम भूमिका निभाया: देवेश

सीतामढ़ी,। सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन...

सुशील मोदी ने सूबे में सुशासन स्थापित करने में अहम भूमिका निभाया: देवेश
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी,। सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन पर सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी व विप सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने गहरी संवेदना व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि सुशील मोदी छात्र जीवन से ही सामाजिक एवं राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय रहे। 1990में पटना से विधायक एवं 1995 में नेता प्रतिपक्ष की अहम भूमिका निर्वाह करने वाले सुशील मोदी का प्रभावशाली व्यक्तत्व लोगों के बीच हमेशा स्मरणीय रहेगा। वे एनडीए सरकार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में कानून का शासन व सुशासन कायम करने में अपनी अहम भूमिका अदा की थी। जिसे भुलाया नहीं जा सकता है। विप सभापति ने स्व. मोदी के के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने पटना गए एवं श्रद्धांजलि दिया। वहीं चुनाव कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। पूर्व डिप्टी सीएम के निधन पर जिप उपाध्यक्ष संझा देवी, प्रवीण कुमार गुड्डू,विजय मिश्र ,नूर आलम, सगीर साह,सुनील शर्मा,संदीप ठाकुर आदि ने शोक व्यक्त किया है।

पूर्व डिप्टी सीएम के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

सीतामढ़ी। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के निधन पर मंगलवार को लोहिया आश्रम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकत्र्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर डिप्टी सीएम को श्रद्धांजलि अर्पित किया। वक्ताओं ने कहा कि सुशील मोदी का छात्र आंदोलन, भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान, भाजपा को संगठित करने में उनकी भूमिका व सूबे में उप मुख्यमंत्री एवं मंत्री के रुप में कारगर भूमिकाओं को विस्तार से चर्चा किया। अध्यक्षता जेपी सैनानी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया। मौके पर सुरेन्द्र पटेल, गौरी शंकर शास्त्री, शंकर बैठा, शिवकुमार, अमित सहाय, रामबाबू सिंह, राजीव कुमार आदि मौजूद थे। वहीं जेपी सेनानी व जदयू नेता विमल शुक्ला ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा डिप्टी सीएम जेपी सेनानी थे जो छात्र जीवन से ही सक्रिय राजनीति में प्रथम पंक्ति में अपना स्थान रखने वाले थे।

सीतामढ़ी। पूर्व डिप्टी सी एम सुशील कुमार मोदी के निधन पर विभिन्न राजनीतिक दलों एवम बुद्धिजीवियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है।जनता दल यूनाइटेड के राज्य परिषद् के सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और कहा है कि वे एक कर्मठ और संघर्षशील कार्यकर्ता के रूप में जीवन व्यतीत करते हुए राजनीति के ऊंची शिखर तक पहुंचे थे।हम उनकी आत्मा की चीर शांति देने एवं परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।भारतीय प्रवासी संघ अध्यक्ष व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक वत्स ने पूर्व डिप्टी सी एम एवम पूर्व सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से पार्टी को क्षति हुई है। सबूत के साथ किसी तथ्य को सदन व प्रेस में रखने की उनकी क्षमता किसी भी राजनेता के अनुकरणीय रहेगा। जदयू के वरिष्ठ नेता रमेश कुमार,विमल शुक्ला,किसान संघर्ष मोर्चा के डॉ आनंद किशोर सहित कई नेताओं ने सुशील मोदी के निधन पर गहरा शोक वक्त किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।