ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीगोलीकांड को ले आंदोलन के मूड में हैं व्यवसायी

गोलीकांड को ले आंदोलन के मूड में हैं व्यवसायी

शहर के व्यवसायियों के साथ घट रही अपराधिक घटनाओं के मद्देनजर नगर के रामविलास मंदिर परिसर में शुक्रवार को विभिन्न व्यवसायिक संघों से जुड़े व्यवसायी की बैठक हुई। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कैलाश...

गोलीकांड को ले आंदोलन के मूड में हैं व्यवसायी
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSat, 09 Dec 2017 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के व्यवसायियों के साथ घट रही अपराधिक घटनाओं के मद्देनजर नगर के रामविलास मंदिर परिसर में शुक्रवार को विभिन्न व्यवसायिक संघों से जुड़े व्यवसायी की बैठक हुई। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कैलाश हिसारिया की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पिछले दिनों अपराधियों द्वारा की गयी गोली कांड पर चिंता व्यक्त की गई।

व्यवसायियों ने बताया कि ठंढ़ के मौसम में रंगदारी मामले में वृद्धि होती है। ऐसे में पुलिस गश्त को बढ़ाया जाना चाहिए, जबकि और कम कर दिया गया है। हाल के दिनों तक शरावगी चौक व लोहापट्टी के आसपास संध्या से ही पुलिस अधिकारी के साथ फोर्स को रखा जाता था। जो अब नदारद है। पुलिस की सुस्ती को देख अपराधी का मनोबल बढ़ा है। व्यवसायियों ने इस मुद्दे को ले एक प्रतिनिधि मंडल के साथ शनिवार को सीतामढ़ी पहुंच रहे जिले के प्रभारी मंत्री सह नगर विकास मंत्री से मिलने की बात कही। वहीं एसपी व डीएसपी से मिलकर शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने का निर्णय लिया गया। वहीं, ऐसा नहीं होने पर चरणबद्ध रूप से आंदोलन किये जाने का निर्णय लिया गया। संघ के अध्यक्ष कैलाश हिसारिया, नगर परिसद के उपाध्यक्ष दीपक मस्करा, व्यवसायी संघ के अध्यक्ष निर्मल व्याहुत, विजय स्वर्णकार, समीर कुमार रॉय, विशाल कुमार, राजेश कुमार सुन्दरका आदि ने बताया कि लम्बे समय से जिले में पुलिस-पब्लिक मीट का भी आयोजन नहीं किया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें