ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीजेल में कई कुख्यातों को सेल के अंदर डाला गया

जेल में कई कुख्यातों को सेल के अंदर डाला गया

कुख्यात संतोष झा की कोर्ट परिसर में हत्या के बाद से जेल के अंदर भी वर्चस्व को लेकर आपराधिक घटना नहीं हो, इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस की तैनाती मंगलवार की रात से ही कर दी...

जेल में कई कुख्यातों को सेल के अंदर डाला गया
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 30 Aug 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

कुख्यात संतोष झा की कोर्ट परिसर में हत्या के बाद से जेल के अंदर भी वर्चस्व को लेकर आपराधिक घटना नहीं हो, इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस की तैनाती मंगलवार की रात से ही कर दी है। जेल में अभी भी कई कुख्यात बंद हैं, जिनको सेल के अंदर डाला गया है। संतोष झा गिरोह के भी कई बंदी अभी जेल में है। ऐसे में, यह माना जा रहा है कि कहीं संतोष झा के समर्थक कैदी दूसरे गुट के कैदी को कुछ नुकसान नहीं पहुंचा दें, इसको लेकर पुलिस के अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई है।

मंगलवार को संतोष की हत्या के बाद शाम में खाने के लिए भी कैदियों को बैरक से बाहर नहीं निकाला गया। उनको खाना भी बैरक में ही जेल प्रशासन की ओर से दिया गया। डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस की तैनाती के साथ- साथ जेल में बंद हर कैदी पर गंभीरता से नजर रखने का निर्देश दे दिया गया है। किसी तरह का कोई विवाद नहीं हो , इसके लिए एहतियाती कदम भी उठाए जा रहे हैं। जेल में तनाव को देखते हुए कुछ कैदियों की सूची भी बनाई जा रही है, जिनको जल्द ही केन्द्रीय कारा में ट्रंासफर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए जल्द ही निर्णय लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें