ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीमतदान केन्द्रों पर सुरक्षा की रही पुख्ता व्यवस्था

मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा की रही पुख्ता व्यवस्था

जिले के कॉलेजों में रविवार को छात्र संघ का चुनाव को लेकर सभी मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंताजम किए गये...

मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा की रही पुख्ता व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीMon, 19 Mar 2018 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के कॉलेजों में रविवार को छात्र संघ का चुनाव को लेकर सभी मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंताजम किए गये थे। जिला प्रशासन द्वारा सभी कॉलेज केन्द्रों पर दंडाधिकारी व पुलिस अधिकारी के साथ पर्याप्त संख्या में सशस्त्र बलों की तैनाती की गई थी।

वहीं बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा सभी कॉलेजों में ऑबर्जवर व माइक्रो ऑब्जर्वर की प्रतिनियिुक्ति की गई थी। इसके अलावा कॉलेज में निर्वाची अधिकारी के नेतृत्व में सहायक निर्वाची अधिकारियों समेत चुनाव से जुड़े अधिकारी मतदान की प्रक्रिया पर नजर रख रहे थे। कॉलेज के मेन गेट पर तैनात पुलिस अधिकारी द्वारा प्रत्येक मतदाताओं को पहचान पत्र से सत्यापन के बाद अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा था। ्र्रगोयनका कॉलेज केन्द्र पर दंडाधिकारी अखिलेश कुमार व नगर थाना पुलिस निरीक्षक मुकेश चन्द्र कुवर के नेतृत्व में तैनात सशस्त्र बलों द्वारा शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए सघन गस्ती की जा रहीं थी। इसी प्रकार एसएलके कॉलेज केन्द्र पर दंडाधिकारी नरेन्द्र किशोर व नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा दलबल के साथ मतदान की प्रक्रिया पर नजर रखे थे।

वहीं आरएसएस महिला कॉलेज केन्द्र पर दंडाधिकारी विजय शंकर व अशोक पासवान के अलावा डुमरा थाना पुलिस बलों की तैनाती थी। विश्वविद्यालय के माइक्रोऑबजर्वरों ने सभी मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर मतदान प्रक्रिया का जायजा लेते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें