ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीरुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों के प्रतिनियोजन पर आरडीडीई ने जतायी आपत्ति

रुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों के प्रतिनियोजन पर आरडीडीई ने जतायी आपत्ति

सीतामढ़ी। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिरुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों प्रतिनियोजन पर आरडीडीई नेरुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों प्रतिनियोजन पर आरडीडीई...

रुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों के प्रतिनियोजन पर आरडीडीई ने जतायी आपत्ति
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSat, 05 Jan 2019 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

तिरहुत प्रमंडल के आरडीडीई मो. मस्लेउद्दीन ने रुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में क्षेत्र के 14 शिक्षकों के प्रतिनियोजित रहने पर कड़ी आपत्ति जताई है। विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने आए आरडीडीई ने इसकी जानकारी सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ को देते हुए बताया कि विभागीय रोक के बावजूद शिक्षकों का गैर शैक्षणिक कार्य में प्रतिनियोजन अवैध है। उन्होंने बीडीओ कार्यालय में शिक्षकों के प्रतिनियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि इसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के प्रतिनियोजन से स्कूलों में बच्चों की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रभावित होता है।

इन शिक्षकों का किया गया है प्रतिनियोजन

आरडीडीई के अनुसार रुन्नीसैदपुर बीडीओ कार्यालय में जिन 14 शिक्षकों को प्रतिनियुक्ति की गई है, इनमें मिडिल स्कूल मौना उर्दू के शिक्षक अभय कुमार व राकेश कुमार चौधरी, मिडिल स्कूल रामपुर चक्की की निकिता दर्शी व आरती कुमार, मिडिल स्कूल मोरसंड के कुमारी जयकला, मिडिल मेहसौल उर्दू के मो. मोख्तार अहमद, प्राइमरी स्कूल पोता टोला पंकज कुमार, प्राइमरी स्कूल पासवान टोला टिकौली के नवीन कुमार सिंह, मिडिल स्कूल दसई बालक के सुजीत कुमार, मिडिल स्कूल बतरौली के धमेनद्र कुमार, मिडिल स्कूल भनसपट्टी के सुनील कुमार, प्राइमरी स्कूल गौसनगर दक्षिणी के रविशंकर कुमार, मिडिल स्कूल मनोरथी के रामनाथ राम व मिडिल स्कूल मधौल की शिक्षिका सबिता कुमारी आदि शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें