ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसीतामढ़ी मंडल कारा से पांच मोबाइल हुए जब्त

सीतामढ़ी मंडल कारा से पांच मोबाइल हुए जब्त

जेल अधीक्षक राजेश कुमार राय ने मंगलवार को सीतामढ़ी मंडल कारा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में पांच मोबाइल बरामद हुए इस मामले में डुमरा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। दर्ज एफआईआर में एक...

सीतामढ़ी मंडल कारा से पांच मोबाइल हुए जब्त
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 18 Oct 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

जेल अधीक्षक राजेश कुमार राय ने मंगलवार को सीतामढ़ी मंडल कारा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में पांच मोबाइल बरामद हुए इस मामले में डुमरा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। दर्ज एफआईआर में एक बंदी अंशु गिरि को नामजद किया गया है।

डुमरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि मंडल कारा में मोबाइल बरामद होने के मामले में जेल अधीक्षक के बयान पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एफआईआर के अनुसार, मंगलवार की सुबह जेल अधीक्षक के नेतृत्व कारा में सघन औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान कारा के विभिन्न वार्डों सहित पूरे परिसर की सघन तलाशी की गई। तलाशी के दौरान एक बंदी अंशु गिरि के पास से सैमसंग कंपनी का मोबाइल व सिम बरामद किया गया। इसके अलावा कारा परिसर व विभिन्न वार्डों से लावारिस हालत में चार मोबाइल जब्त किए गए।

मालूम हो कि जिला व पुलिस प्रशासन की लगातार दबिश के कारण समय-समय पर कारा परिसर व वार्डों का औचक निरीक्षण किया जा रहा है। इस वर्ष जिला व पुलिस प्रशासन के अलावा जेल प्रशासन की कार्रवाई में तीन दर्जन से अधिक मोबाइल जब्त हो चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें