ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार सीतामढ़ीमद्य निषेध पुलिस ने पांच पियक्कड़ों को दबोचा

मद्य निषेध पुलिस ने पांच पियक्कड़ों को दबोचा

पुपरी, एक संवाददाता। मद्य निषेध थाना पुपरी की पुलिस ने नशा कर हंगामा करने

मद्य निषेध पुलिस ने पांच पियक्कड़ों को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 26 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पुपरी, एक संवाददाता। मद्य निषेध थाना पुपरी की पुलिस ने नशा कर हंगामा करने के आरोप में पांच पियक्कड़ को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सुरसंड के राजेन्द्र महतो, पठानपुरा के शंकर मंडल, भलनी मदन के शम्भू साह, वासुदेवपुर के अजय सिंह व राजू कुमार का जांच कराए जाने पर शराब पीने की पुष्टि हुई है। इस संबंध में एएसआई राजेश मंडल के द्वारा पुपरी थाने में एफआईआर कराई गई है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी पियक्कड़ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
बारात में नशे में धुत युवक गिरफ्तार, जेल

बथनाहा। शुक्रवार को थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव में सुरसंड से आए एक युवक नशे में धुत होकर बाराती में नाचने के दौरान हंगामा करने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को शांत कराने का असफल प्रयास किया। जिसे बाद में थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पहचान सुरसंड थाना क्षेत्र के सुरसंड गांव निवासी रामनाथ राय के पुत्र राजू यादव के रूप में की गई है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने की है।

चुलाई शराब के साथ धराया

मेजरगंज। पुलिस ने शुक्रवार की शाम थाना क्षेत्र के खैरवा टोले मलाही में छापेमारी कर दो लीटर चुलाई शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार की पहचान स्थानीय संजय पटेल के रूप में की गई। इस संबंध में शनिवार को एसआई श्रीनिवास राम के बयान पर बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर की गई। वहीं, गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष ललित कुमार ने की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।