ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसीतामढ़ी में आलू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

सीतामढ़ी में आलू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

डुमरा थाना क्षेत्र के सुहई बाजार में बुधवार सुबह आलू व्यवसायी गणेश साह (33) की सरेआम बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार हत्या कर...

सीतामढ़ी में आलू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 09 Aug 2018 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

डुमरा थाना क्षेत्र के सुहई बाजार में बुधवार सुबह आलू व्यवसायी गणेश साह (33) की सरेआम बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी। बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। इसके बाद तीनों बदमाश हथियार लहराते हुए एनएच 77 से डुमरा की ओर भाग निकले। ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करते हुए उनपर रोड़े भी बरसाए। लेकिन, वे हथियार का भय दिखाकर भाग निकले।

घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 77 जाम किया। घटना के डेढ़ घंटे बाद पहुंचे डुमरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह व सशस्त्र बलों को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में, सदर एसडीओ सत्येन्द्र प्रसाद, सदर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुमर, डुमरा बीडीओ मुकेश कुमार समेत अन्य अधिकारियों ने भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ पहुंच स्थिति नियंत्रित की। लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर भेजा गया। मौके पर पहुंचे विधायक सुनील कुमार कुशवाहा, जिप उपाध्यक्ष देवेन्द्र साह सहित अन्य नेताओं ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इधर, ग्रामीणों ने बताया कि गणेश प्रतिदिन की भांति सुबह में टहलने के बाद अपनी दुकान पर आए और पेपर पढ़ने लगे। इसी बीच उजले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे। उन्होंने थोक दुकानदार के बारे में पूछा, जब उन्हें पता चला कि गणेश ही इस दुकान का मालिक है तो बिना सोचे-समझे उसे गोली मार दी।

एसपी विकाश बर्मन ने बताया कि हत्या के पीछे आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है। गणेश के पिता व्यवसायी सत्यनारायण साह के बयान पर सुहई गांव के रामदीप साह को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें