DA Image
22 सितम्बर, 2020|12:07|IST

अगली स्टोरी

शिवहर बैंक लूटकांड में एक दर्जन संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ

default image

नगर के यूको बैंक लूट कांड को लेकर पुलिस द्वारा अबतक एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को विभिन्न जगहों से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा इस कांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान जारी है।

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि लूट कांड मामले में शीघ्र बड़ी उपलब्धि हासिल होने की उम्मीद है। घटना का उद्भेदन शीघ्र कर दिया जाएगा और इसमें शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस द्वारा की जा रही जांच एवं अनुसंधान का अबतक सकारात्मक परिणाम मिल रहा है। जिससे उम्मीद है कि शीघ्र सफलता हाथ लगेगी। उन्होंने बताया कि अब तक विभिन्न जगहों से करीब एक दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जिसमें से कुछ को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। वहीं कुछ से पूछताछ अभी भी जारी है। पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। मामले की वैज्ञानिक एवं तकनीकी दोनों पहलुओं से जांच चल रही है। साथ ही सूचना संग्रह भी किए जा रहे हैं। मालूम हो कि यूकों बैंक से 28 अक्टूबर को 32 लाख से अधिक रूपये लूट लिये गये थे। छह नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे। पुलिस दिनरात मामले की जांच में जुटी है।

3 जिलों में चल रही छापेमारी

शिवहर। यूको बैंक लूट कांड को लेकर शिवहर के अलावा पड़ोसी तीन जिलों में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में पूछने पर एसपी ने बताया कि छापेमारी अभियान लगातार चल रहा है। शिवहर के अलावा सीतामढ़ी, पूर्वी चम्पारण एवं वैशाली जिलों में पुलिस टीम भेजी गई है। जो छापेमारी में लगी हुई है। लूट कांड में हर स्तर पर कार्रवाई चल रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police questioning a dozen suspects in Shivhar bank robbery