ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीपुनौरा थाने की पुलिस ने छापा में जब्त किया भारी मात्रा में शराब

पुनौरा थाने की पुलिस ने छापा में जब्त किया भारी मात्रा में शराब

पुनौरा थाना पुलिस को बुधवार की देर रात बडी सफलता मिली है। पुलिस ने पुनौरा बाजार चौक के पास से दो कार समेत दो सौ 16 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। वहीं कार चालक सहित दो को दबोचा है। हालांकि अंधेरा का...

पुनौरा थाने की पुलिस ने छापा में जब्त किया भारी मात्रा में शराब
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 23 Oct 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पुनौरा थाना पुलिस को बुधवार की देर रात बडी सफलता मिली है। पुलिस ने पुनौरा बाजार चौक के पास से दो कार समेत दो सौ 16 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। वहीं कार चालक सहित दो को दबोचा है। हालांकि अंधेरा का फायदा उठाकर धंधेबाज भागने में सफल रहा। उधर, एक रिक्शा से लेकर जा रहे 41 लीटर देशी चुलाई शराब जब्त किया है। एक को दबोचा भी है। वहीं एक स्कूटी से लेकर जा रहे देसी शराब को भी पुलिस ने पकड़ा है।

थाना के सहायक अवर निरीक्षक उमाशंकर सिंह ने बताया कि बुधवार की देर रात गश्ती दल के साथ पुनौरा बाजार चौक के पास था। इसी बीच दो गाड़ी आयी। पुलिस को देखकर कार छोड़ सभी भागने लगे। पुलिस बल के साथ उसे खदेड़ा गया। जिसमें दो अंधेरा का फायदा उठाकर भागने मे ंसफल रहे। वहीं दो अन्य को दबोच लिया गया। पूछताछ में पकड़े गये एक की पहचान डुमरा थाना के आजमगढ़ निवासी कृष्ण कुमार शर्मा उर्फ कुंदन कुमार के रुप में की गयी है।

उसने अपने आप को बोलेरो का चालक बताया। वहीं दूसरे की पहचान डुमरा थाना के घनुषी निवासी कौशल कुमार के रूप में की गयी है। पूछताछ में भागने वाले एक की पहचान पुनौरा पूर्वी निवासी शराब माफिया रंजीत साह के रूप में की गयी है। वहीं दूसरे भागने वाले की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने जांच के दौरान बोलेरों से कुल 146.880 लीटर व ऑल्टो से 69 लीटर विदेशी शराब जब्त की गयी। गाड़ी को जब्त करते हुए सभी को थाने लाया गया। एएसआई ने बताया कि वहीं पुनौरा मारड़ रोड में गश्ती के दौरान एक रिक्शा पर प्लास्टिक के बोरे में लेकर आ रहे 41 लीटर देसी चुलाई शराब जब्त किया गया है।

रीगा के रामनगर विरता वार्ड रिक्शा चालक रामएकबाल साह को गिरफ्तार करते हुए रिक्शा को जब्त कर लिया गया। वहीं इसी दौरान एक स्कूटी चालक भी पुलिस को देखकर भागने लगा। उसका पीछा किया गया। लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया। स्कूटी पर 24 लीटर देसी शराब जब्त की गयी। स्कूटी व शराब को जब्त कर थाने लाया गया है। थानेदार ने बताया कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें