DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सीतामढ़ी  ›  मांगों को लेकर नियोजित शिक्षकों ने किया प्रदर्शन
सीतामढ़ी

मांगों को लेकर नियोजित शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीPublished By: Newswrap
Tue, 18 Feb 2020 12:19 AM
मांगों को लेकर नियोजित शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समिति के तहत नियोजित शिक्षकों ने अपनी मांगो को लेकर सोमवार से हड़ताल पर चले गए। जिला सचिव कुमार प्रणय के नेतृत्व में शिक्षकों ने बीआरसी पर प्रदर्शन किया। शिक्षक संघर्ष समिति की मुख्य मांगो में पुराने शिक्षकों की तरह वेतनमान व हूबहू सेवाशर्त शामिल हैं। प्रदर्शन में संघर्ष समिति के अजय प्रसाद, चन्दन, सुनील राय, राखी ठाकुर, अनामिका, बच्ची देवी आदि शिक्षकों ने भाग लिया।

शिक्षक संघ ने स्कूलों में की तालाबंदी

चोरौत। नियोजित शिक्षिकों ने प्रखंड के सभी सरकारी स्कूलों में शिक्षकों ने तालाबंदी कर बीआरसी पर की धरना -प्रर्दशन किया।जिला सचिव मधुरेन्द्र नारायण ने कहा कि जबकि पुरानी शिक्षकों की भांति वेतनमान व सेवाशर्त नहीं देती है, संघर्ष जारी रहेगा। मौके पर कृष्ण कुमार, संतोष कुमार, रमन कुमार साह, ललन मंडल आदि थे।

बोखड़ा। नियोजित शिक्षक हड़ताल के पहले दिन बीआरसी पर धरना प्रदर्शन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। अध्यक्ष मंडल सदस्य सुनील कुमार झा ने कहा कि पुराने शिक्षकों की तरह सेवाशर्त व राज्यकर्मी के दर्जे मिलने तक हड़ताल जारी रहेगा।

शिक्षकों ने बीआरसी पर दिया धरना

बेलसंड। प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर सोमवार से चले गए। बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले क्षेत्र के सभी शिक्षकों ने तालाबंदी कर बीआरसी पर धरना प्रर्दशन किया। मौके पर सुबोध कुमार, पंकज शर्मा, सतीश कुमार मकबूल आलम, रंजीता कुमारी, प्रियंका कपूर आदि थे।

शिक्षकों किया प्रदर्शन

परसौनी। नियोजित शिक्षकओं ने बीआरसी भवन पर राज्य सरकार के विरुद्ध आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। मौके पर संघ के उपेन्द्र प्रसाद सिंह, नंदकिशोर झा, राधेश्याम प्रसाद, मो. मंजर, रागनी कुमारी, स्नेहलता कुमारी आदि मौजूद थै। शिक्षकों ने की नारेबाजी: रुन्नीसैदपुर। शिक्षकों ने स्कूलों में तालाबंदी कर प्रखंड मुख्यालय में नारेबाजी की। अध्यक्षता सुधाकर कुमार ने किया। मौके पर सौदागर बैठा,मयंक कुमार,राजीव कुमार,रीता झा,मुकेश कुमार पासवान,नीरज कुमार,शशि कुमारी,सारिका कुमारी आदि शिक्षक-शिक्षिकाएं शामिल थे।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें