DA Image
16 जनवरी, 2021|4:34|IST

अगली स्टोरी

15 से 21 सितंबर तक होगा शस्त्रों का भौतिक सत्यापन

default image

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में शस्त्रों का सत्यापन किया जाएगा। इसको लेकर जिला दंडाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने आदेश जारी किया है। जिला के शस्त्र लाइसेंस धारियों को शस्त्र लाइसेंस की जांच तथा शस्त्र के भौतिक सत्यापन कराना है। इसको लेकर डुमरा, सीतामढ़ी, बथनाहा, सहियारा, रीगा, मेजरगंज, सोनबरसा, कन्हौली, परिहार, बेला, बैरगनिया, रुनीसैदपुर, पुपरी, बाजपट्टी, नानपुर, सुरसंड, बेलसंड, परसौनी, चौरोत, सुप्पी पुनौरा, महिन्दवारा थाना में शिविर का आयोजन 15, 17, 19 एवं 21 सितंबर को कियाय जाएगा। सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक लाइसेंसधारी सत्यापन करा सकते है। सत्यापन कार्य के लिए सभी थानों पर दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। सभी लाइसेंस धारियों को निर्देश दिया गया है कि निर्धारित तिथि एवं समय पर प्राधिकृत अधिकारी से अपनी लाइसेंस एवं उस पर आधारित शस्त्रों का शत-प्रतिशत भौतिक सत्यापन कराना सुनिश्चित करेंगे।

सत्यापन नहीं कराने वाले का लाइसेंस होगा रद्द:

डीएम ने निर्देश दिया है कि जो लाइसेंसधारी अपना लाइसेंस व शस्त्र का सत्यापन नहीं कराते हुए है उनका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा।

निर्धारित तिथि एवं समय पर भौतिक सत्यापन नहीं कराते हैं तो इसे आयुध नियमावली का उल्लंघन समझा जाएगा तथा उनकी शस्त्र लाइसेंस को निलंबित करने की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Physical verification of weapons will be done from 15 to 21 September