ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशिवहर में दिन भर सड़क जाम से परेशान रहे लोग

शिवहर में दिन भर सड़क जाम से परेशान रहे लोग

शिवहर शहर में सोमवार को दिनभर भीषण सड़क जाम से लोग परेशान रहे। जाम के कारण दो पहिया एवं चार पहिया वाहन नगर की मुख्य सड़क पर रेंगती रही। शनिवार और रविवार को कोर्ट तथा बैंक बंद रहने से दो दिनों की छुट्टी...

शिवहर में दिन भर सड़क जाम से परेशान रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 15 Sep 2020 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवहर शहर में सोमवार को दिनभर भीषण सड़क जाम से लोग परेशान रहे। जाम के कारण दो पहिया एवं चार पहिया वाहन नगर की मुख्य सड़क पर रेंगती रही। शनिवार और रविवार को कोर्ट तथा बैंक बंद रहने से दो दिनों की छुट्टी के बाद बैंक व सरकारी कार्यालय सोमवार को खुलने के कारण सोमवार को लोगों की भीड़ शहर में बढ़ गई। इससे दिनभर जाम की स्थिति कायम रही।

शहर में बड़े वाहनों के दिन में प्रवेश पर जिला प्रशासन के रोक के आदेश के बावजूद शहर में भारी वाहनों का आवागमन जारी रहने के कारण जाम की समस्या इनदिनों और बढ़ गई है। प्रशासन द्वारा शहर में बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक का आदेश हवा हवाई साबित हो रहा है। सोमवार को ट्रक सहित अन्य बड़े वाहनों के नगर के मुख्य मार्ग होकर गुजरने से सड़क जाम हो हो जा रही थी। जिससे नगर के मुख्य चौक, सब्जी बाजार चौक एवं रजिस्ट्री चौक पर दोपहर तथा शाम में काफी देर तक दोपहिया एवं चार पहिया वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। जाम के कारण पैदल आना जाना भी मुश्किल बना रहा।

वैसे भी अनलॉक शुरू होने के साथ ही शहर में लोगों की भीड़ काफी बढ़ गई है। सामग्रियों की खरीदारी करने के दौरान लोग अब कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को भूलते जा रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना तो लोग अब साफ भूल गए हैं। एक ओर जहां जिले में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढती जा रही है। सड़क पर निकलते ही लोग कोरोना संक्रमण से बेपरवाह हो हो जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें