ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशाम में हर रोज गश्ती करें थानेदार : एसपी

शाम में हर रोज गश्ती करें थानेदार : एसपी

एसपी संतोष कुमार ने जिले के सभी थाने में प्रतिदिन संध्या गश्ती थानाध्यक्ष के नेतृत्व में निकालने का निर्देश दिया है। साथ ही कहा है कि गश्ति के क्रम में लोगों से मिलकर उनसे आवश्यक सुझाव प्राप्त...

शाम में हर रोज गश्ती करें थानेदार : एसपी
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 10 Oct 2018 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

एसपी संतोष कुमार ने जिले के सभी थाने में प्रतिदिन संध्या गश्ती थानाध्यक्ष के नेतृत्व में निकालने का निर्देश दिया है। साथ ही कहा है कि गश्ति के क्रम में लोगों से मिलकर उनसे आवश्यक सुझाव प्राप्त करें। एसपी ने यह निर्देश मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित मासिक अपराध समीक्षा बैठक में दिया।

बैठक में एसपी ने दशहरा पर्व को लेकर सभी थानाध्यक्षों को विशेष सतर्कता बरतने तथा दागी लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी पूजा समितियों की जांच पड़ताल कर उन्हें लाइसेंस निर्गत किया जाए साथ ही प्रतिदिन लोगों से मिलकर आवश्यक जानकारी एवं सूचना संग्रह किया जाय। इसके अलावा उन्हें पंडाल में डीजे नहीं बजाने तथा अन्य जानकरी दे। बैठक में थानावार अपराधिक घटनाओं की समीक्षा की गई। साथ ही समीक्षा के क्रम में लंबित आपराधिक घटनाओं का निष्पादन शीघ्र करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अपराधिक गतिविधियों पर विशेष नजर रखने की जरूरत है। साथ ही फरार चल रहे अपराधियों एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए विशेष प्रयास की जाय। इसके अलावा शराब बरामदगी के लिए विशेष अभियान चलाया जाय एवं नयी मद्यनिषेध अधिनियम के तहत बड़े शराब धंधेबाजों के विरुद्ध कार्रवाई कर उन्हें दबोच ने के लिए विशेष प्रयास हो। उन्होंने कहा कि फरार वांरटियों तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी विशेष प्रयास किया जाय। बैठक में एसडीपीओ राकेश कुमार के अलावा सर्किल इंस्पेक्टर सुदामा राय, नगर थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय सहित विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट में अपराध समीक्षा बैठक में निर्देश देते एसपी संतोष कुमार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें