ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ी16 सौ बोतल नकली गुलाब जल के साथ एक गिरफ्तार

16 सौ बोतल नकली गुलाब जल के साथ एक गिरफ्तार

जिले के तरियानी थाने की पुलिस ने डाबर कंपनी का बड़ी मात्रा में नकली गुलाब जल बरामद किया है। साथ ही नकली गुलाब निर्माता एवं सप्लायर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोलह सौ बोलत से अधिक...

16 सौ बोतल नकली गुलाब जल के साथ एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 06 Feb 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के तरियानी थाने की पुलिस ने डाबर कंपनी का बड़ी मात्रा में नकली गुलाब जल बरामद किया है। साथ ही नकली गुलाब निर्माता एवं सप्लायर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोलह सौ बोलत से अधिक से नकली गुलाब जल तथा हजारों की संख्या में उसका रैपर जब्त किया है।

साथ तरियानी के थानाध्यक्ष राम अशीष कामती ने बताया कि डाबर कम्पनी के प्रमुख जांचकर्ता रंजीत कुमार द्वारा शिकायत दर्ज करायी गयी कि उनके कम्पनी का नाम पर नकली गुलाब जल निर्माण कर धरल्ले से बाजार में बेचा जा रहा है। उनकी शिकायत पर थाना क्षेत्र के बिन्दी विशुनपुर गांव में छापेमारी की गयी। जहां से दिलीप राय को गिरफ्तार किया गया। उनके यहां से 1 हजार 6 बोतल नकली गुलाब जल तथा काफी संख्या में गुलाब जल का रैपर बरामद किया गया। इसके अलावा हजारों की संख्या में उसका रैपर जब्त किया गया। वह नकली गुलाब जल तैयार कर उसका सप्लाई करता था। मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें