ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीचार दिनों में दो घंटे भी बिजली की आपूर्ति नहीं

चार दिनों में दो घंटे भी बिजली की आपूर्ति नहीं

भदियन फीडर से जुड़े उपभोक्ताओं को विगत चार दिन में दो घंटा भी बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा सकी है जिस कारण प्रखंड की करीब आधी आबादी में त्राहिमाम की स्थिति है। उपभोक्ताओं के मुताबिक रक्षा बंधन के दिन से...

चार दिनों में दो घंटे भी बिजली की आपूर्ति नहीं
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 07 Aug 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

भदियन फीडर से जुड़े उपभोक्ताओं को विगत चार दिन में दो घंटा भी बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा सकी है जिस कारण प्रखंड की करीब आधी आबादी में त्राहिमाम की स्थिति है। उपभोक्ताओं के मुताबिक रक्षा बंधन के दिन से जो समस्या की शुरुआत हुई वह गुरुवार चौथे दिन भी कायम रही।

इस भीषण गर्मी से निजात की बात तो दूर लोग मोबाइल चार्ज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। रात्रि में गर्मी से परेशान नन्हे बालकों की चीख से परिजन मर्माहत रहते हैं। लॉकडाउन में घर बैठकर ऑनलाइन ड्यूटी करने वाले बनगांव गोट के आशुतोष कुमार और पढ़ाई कर रहे आनन्द कुमार मुंबई से घर आकर पछता रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिजली आपूर्ति बाधित रहने के कारण चार दिनों से उनका लैपटॉप डिस्चार्ज है। पूर्व उपप्रमुख मो. मोखतार आलम उर्फ हसनैन, पूर्व जिला पार्षद विनय पासवान और मंडल भाजपा अध्यक्ष संजय कुमार मिश्र इस समस्या के लिए भदियन फीडर के प्रति अधिकारी की सौतेला रवैया को जिम्मेवार बताते हैं। इनका कहना है कि अगल-बगल के दूसरे फीडर की स्थिति इससे बेहतर है।

संभवत: इस फीडर के हिस्से की बिजली को दूसरे फीडर को उपलब्ध करा दी जाती है। उधर पिपराढ़ी फीडर से जुड़े प्रखण्ड मुख्यालय के बनगांव बाजार, मधुबन बाजार, बखरी, महमदा, मधुरापुर सहित दर्जनों गांवो के उपभोक्ता भी अनियमित आपूर्ति से भीषण परेशानी झेल रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें