ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसीतामढ़ी में मिले नये 11 संक्रमित मरीज

सीतामढ़ी में मिले नये 11 संक्रमित मरीज

जिले में सोमवार को आयी जांच रिर्पोट में कुल 11 नये मामले सामने आये है। जिससे जिले का कुल आंकड़ा दो सौ पर पहुंच गया है। नये संक्रमित मरीजों पूर्व में पॉजिटिव पाए गये संक्रमित के संपर्क सूची से है। सभी...

सीतामढ़ी में मिले नये 11 संक्रमित मरीज
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 14 Jul 2020 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में सोमवार को आयी जांच रिर्पोट में कुल 11 नये मामले सामने आये है। जिससे जिले का कुल आंकड़ा दो सौ पर पहुंच गया है। नये संक्रमित मरीजों पूर्व में पॉजिटिव पाए गये संक्रमित के संपर्क सूची से है। सभी नये संक्रमित को इलाज के लिए कोविड हेल्थ केयर सेंटर में भेज दिया गया है।

वहीं अबतक संक्रमितों में से 152 स्वस्थ होकर घटर लौट चुके है। जिले में नये मरीज मिलाकर कुल 45 एक्टिव केस रह गया है। स्टेट रिपोर्ट के अनुसार अब तक तीन संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है। जिसमें पटना में दो कैंसर पीड़ित का इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं एक अन्य की संक्रमित की मृत्यु गोपालगंज में इलाज के दौरान हुई है। डीएम ने जिलेवासियों से अपील की है 20 जुलाई तक जिले में लॉक डाउन लगाया गया है। ऐसी स्थिति में हमें बेहद सावधान एवं सजग रहना है।

मार्केट किया गया सील सेनिटाइजेशन कार्य शुरू

किरण चौक एक मार्केट को सेनिटाइजेशन के लिए सील किया गया है। उक्त मार्केट में एक कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने सील कर दिया है। जिला दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि कोरोना से बचाव के मद्देनजर वीर कुंवर सिंह चौक से कॉलेज रोड तक की खुदरा एवं थोक दवा की दुकानें बंद की गयी है।

सेनिटाइजेशन के लिए बैंक को किया गया बंद

डुमरा स्थित एसबीआई को सेनिटाइज के लिए तीन दिनों के लिए बंद किया गया है। बैंक को रविवार से 72 घंटे के लिए बंद कर सेनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू की गयी है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ा को देखते हुए बैंक ने यह कदम उठाया गया है। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी कई निजी व सरकारी बैंक ने सेनिटाइजेशन के लिए बैंक को बंद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें