ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीजिप की जमीन पर बनेगा मल्टीप्लेक्स

जिप की जमीन पर बनेगा मल्टीप्लेक्स

एमपी हाईस्कूल डुमरा के सामने जिला परिषद की खाली जमीन पर मल्टीप्लेक्स बनेगा। इसको लेकर दिल्ली नोएडा के आर्किटेक्ट ने नक्शा व मॉडल तैयार कर जिला प्रशासन को सौंप दिया...

जिप की जमीन पर बनेगा मल्टीप्लेक्स
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 25 Oct 2018 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

एमपी हाईस्कूल डुमरा के सामने जिला परिषद की खाली जमीन पर मल्टीप्लेक्स बनेगा। इसको लेकर दिल्ली नोएडा के आर्किटेक्ट ने नक्शा व मॉडल तैयार कर जिला प्रशासन को सौंप दिया है। मॉडल में दो सौ दुकाने, चार सिनेमा हॉल व नीचे बेसमेंट में पार्किंग होगा। ये जानकारी बुधवार को कलेक्ट्रेट में हुई बैठक में डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह ने दी। बैठक में उन्होंने बताया कि जिला परिषद की खाली जमीन पर व्यवसायिक उपयोग के लिए निर्णय लिया गया था। डीएम श्री सिंह ने बताया कि पहले आओ एवं पहले पाओ के आधार पर दिवाली से पूर्व धनतेरस से बुकिंग होगी।

उन्होंने बताया कि जानकी स्टेडियम डुमरा के दोनों तरफ दुकानें बनायी जाएगी। वहीं बरगनिया अस्पताल के आस-पास जिला परिषद की खाली जमीन पर भी व्यवसायिक दुकानों का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला परिषद के आय बढ़ाने के लिए यह विशेष बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया था। डीएम ने विधानपरिषद सदस्य रामेश्वर कुमार महतों, जिलापरिषद उपाध्यक्ष देवेंद्र साह सहित उपस्थित जनप्रतिनिधियों को जिले के विकास कार्यो में सक्रिय सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है। सबके सहयोग से ही जिले का विकास संभव होगा।

जिलेवासियों ने किया आदर्श प्रस्तुत: डीएम ने कहा कि जिस तरह से विपरित परिस्थिति में जिलेवासियों ने प्रेम, भाईचारे बनाये रखा। जो पुरे देश में एक आदर्श प्रस्तुत किया है।

उन्होंने इसके लिए जिलेवासियों को बधाई दिया। उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए वे हमेशा तत्पर है। बैठक में उप विकास आयुक्त प्रभात कुमार, डीपीआरओ परिमल कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें