ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीगुमशुदा बालक का गढ्ढे में मिला शव

गुमशुदा बालक का गढ्ढे में मिला शव

थाना क्षेत्र के पिपराढ़ी गांव से पांच दिन पूर्व गुमशुदा हुए एक बालक का शव गुरुवार की देर शाम गांव के निकट एक पानी से भरे गड्ढे में मिला है। मृतक ऋतिक कुमार (उम्र लगभग चार वर्ष) उक्त गांव के ही वार्ड...

गुमशुदा बालक का गढ्ढे में मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 12 Mar 2020 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के पिपराढ़ी गांव से पांच दिन पूर्व गुमशुदा हुए एक बालक का शव गुरुवार की देर शाम गांव के निकट एक पानी से भरे गड्ढे में मिला है। मृतक ऋतिक कुमार (उम्र लगभग चार वर्ष) उक्त गांव के ही वार्ड संख्या 13 निवासी इंद्रजीत सहनी का पुत्र था। विगत नौ मार्च को उक्त बच्चा गुम हो गया था।

काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिलने पर गुमशुदगी को लेकर उसके पिता ने पुलिस को सूचना देते हुये सनहा दर्ज कराया था। बच्चा का शव मिलते ही लोगों की भीड़ उस गढ्ढे के पास उमड़ पड़ी। बच्चे के शव का आधा भाग पानी के उपर एवं आधा भाग पानी में था। पानी में डूबे होने के कारण शव काफी फुल गया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या डूबाकर की गयी है। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को कुम्मा चौक स्थित पुलिस शिविर के सामने एनएच 104 पर रखकर टायर जलाकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। इस दौरान लगभग आधा घंटा तक सड़क पर वाहनों का आवागमन अवरुद्ध हो गया। ग्रामीण दोषी को अविलंब गिरफ्तार करने और श्वानदस्ता से घटना की जांच कराने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ मो. यूनुस सलीम, थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि प्रो. रासनारायण यादव घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं हंगामा कर रहें लोगों समझा-बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया है। थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस सभी विन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। शीघ्र ही मामला का उदभेदन करते हुये दोषी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें