ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीललकारने पर घरों में दुबक गये

ललकारने पर घरों में दुबक गये

थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। घटना के समय किशन गैस एजेंसी के गोदाम के आसपास के इलाके के लोग अपराधियों के ललकारने पर घरों में दुबक...

ललकारने पर घरों में दुबक गये
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 11 Sep 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। घटना के समय किशन गैस एजेंसी के गोदाम के आसपास के इलाके के लोग अपराधियों के ललकारने पर घरों में दुबक गए। इमली बाजार से रामनगर टोला तक जानेवाली सड़क के किनारे किशन गैस एजेंसी का गोदाम है। दिन के करीब 1:20 बजे रहे थे। आसपास के खेतों में लोग काम कर रहे थे। उसी समय एकाएक फायरिंग की आवाज शुरू हो गई। लोग दौड़ते हुए गोदाम के पास पहुंचे तो देखे कि बाहर गेट के समीप दो अपराधी हाथ में पिस्टल लिए फायरिंग कर रहे हैं। लोगों को दूर जाने को कह रहे थे। साथ ही अंदर से भी फायरिंग की आवाज़ आ रही थी। यह देख लोग वहां से डरकर अपने-अपने खेत में चले गए।

गोदाम से तकरीबन सौ मीटर के बाद लोगों की आबादी है। तकरीबन आधे घंटे के अंदर ही अपराधियों ने लूटपाट गोदाम के अंदर की। उसी दौरान गैस की गाड़ी जो गैस बांटकर पहुंची थी, उसके ड्राइवर तथा कर्मचारी को भी अपने कब्जे में कर करीब 70 हजार लूट लिए। इसके बाद सभी अपराधी चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर रामनगर टोला होते हुए पश्चिम की ओर चले गए। गैस एजेंसी के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी तत्काल सूचना दी। परंतु थाना अध्यक्ष सीतामढ़ी क्राइम मीटिंग में थे। वह क्राइम मीटिंग छोड़ कर घटनास्थल की ओर रवाना हुए। लोगों में यह चर्चा है कि लगातार इस गैस एजेंसी पर लूटपाट क्यों हो रहा है। एजेंसी वालों ने अभी तक सीसीटीवी भी कैमरा भी नहीं लगाया है। जबकि, इस से पहले भी कई घटना एजेंसी के साथ हो चुकी है। इस घटना से पहले भी दो बार एजेंसी के कर्मचारियों से लूटपाट की गई थी। जिसका उद्भेदन अब तक नहीं हो पाया है। इस मामले में गोदाम के कर्मचारी समस्तीपुर निवासी धीरज कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आसपास के रास्तों पर सघन वाहन की जांच शुरू कर दी है थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया की जल्द ही अपराधी पकड़ लिए जाएंगे। संभावित ठिकाने पर छापेमारी जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें