ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीपटना में जदूय की रैली होगी ऐतिहासिक

पटना में जदूय की रैली होगी ऐतिहासिक

जिला जनता दल यूनाइटेड के व्यवसायिक प्रकोष्ठ की एक बैठक प्रकोष्ठ नव मनोनीत जिलाध्यक्ष नवल किशोर की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि तथा दरभंगा के संगठन प्रभारी मो. ज्याउद्दीन...

पटना में जदूय की रैली होगी ऐतिहासिक
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीThu, 27 Feb 2020 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला जनता दल यूनाइटेड के व्यवसायिक प्रकोष्ठ की एक बैठक प्रकोष्ठ नव मनोनीत जिलाध्यक्ष नवल किशोर की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि तथा दरभंगा के संगठन प्रभारी मो. ज्याउद्दीन खां ने कहा कि आगामी एक मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता महासम्मेलन को व्यवसायिक प्रकोष्ठ के सहयोग से ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाना है। नव मनोनीत जिला के नेतृत्व न व्यवसायिक प्रकोष्ठ सबल और सुदृढ़ होगा तथा सभी स्तर के कार्यकर्ता इसे सफल बनाने में लगे हुए हैं। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता सह जिला परिषद के उपाध्यक्ष देवेन्द्र साह ने कहा कि महासम्मेलन में सर्वाधिक भागीदारी व्यवसायिक प्रकोष्ठ का होगा। 29 फरवरी सैकड़ों छोटी बड़ी गाड़ियों का काफिला पटना के लिए यहां से प्रस्थान करेगा। बैठक को संबोधित करने वालों में जयकृष्ण पूर्वे, मुकेश कुमार, रमेश कुमार महतो, राम नरेश चौधरी, संजीव कुमार, परमेश्वर चौधरी, सुरेश यादव, शंभू सिंह, विजय साह आदि प्रमुख थे।

एक मार्च को पटना चलने का आह्वान

सीतामढ़ी। युवा जदयू की बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी राहुल कुमार सिंह की अध्यक्षता में पुनाक्रा स्थित कार्यालय में हुई। जिसमें एक मार्च को पटना में आहूत सम्मेलन की सफलता के लिए विचार विमर्श किया गया। जिसमें जिला से अधिक से अधिक की संख्या में शामील होने की अपील की गई। बैठक में प्रदेश महासचिव सुशील कुमार सिंह, गणेश कुमार, सुरज कुमार, सुबोध कुमार, अजय महतो, विपिन झा आदि ने विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें