DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटर के छात्र ने फंदा लगा की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के जयनगर में इंटरमीडिएट के एक छात्र ने मंगलवार की दोपहर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक छात्र जयनगर निवासी सैप जवान रामबहादुर राउत का 18 वर्षीय पुत्र किशन कुमार है। वह एमपी हाई स्कूल डुमरा का छात्र था। इसी वर्ष साइंस विषय से उसने इंटरमीडिएट की परीक्षा दिया था जिसका परिणाम आना बाकी है। पिछले एक वर्षो से वह पटना में रहकर पढ़ाई करता था।

इंटरमीडिएट परीक्षा देने के बाद पटना में सामान्य प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा था। बीते रविवार को किशन पटना से अपने सोनबरसा के जयनगर स्थित घर आया था। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान, एसआई मनोरंजन कुमार, सअनि हीराकांत ईश्वर घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता रामबहादुर राउत आर्मी से रिटायर्ड होने के बाद खगड़िया में सैप जवान के रूप में कार्यरत है। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में इंटरमीडिएट परिक्षा परिणाम को लेकर किशन का डिपे्रशन में होना बताया जा रहा है। हालांकि, परिजन अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है। परिजनों के बयान आने के बाद ही कारण स्पष्ट होगा।

मृतक छात्र के बड़े भाई रवि कुमार ने बताया कि वह काफी हंसमुख था। मंगलवार को उसने सबके साथ खाना खाया और गांव में घुमने गया भी था। दोपहर बाद वह सोने के छत पर बने कमरे गया था। उसकी मां कुछ समय बाद छत पर गई तो अपने बेटे को सीलिंग फैन में झुलते देखा। पड़ोस के लोंगो को बुलाकर उसे नीचे उतारा गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inter student found fault with suicide