DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार-मैजिक टक्कर में दुल्हा दूल्हन समेत दर्जनभर जख्मी

रुन्नीसैदपुर थाना के टकौर पेट्रोल पम्प के पास एनएच-77 पर गुरुवार की सुबह कार व मैजिक की आमने-सामने टक्कर हो गयी जिसमें कार सवार दुल्हा-दुल्हन समेत करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गये। कार सवार को इलाज के लिए सीतामढ़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मैजिक सवार को एसकेएमसीएच इलाज के लिए ले जाया गया जहां दो की गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर कर दिया गया।

घायलों की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी प्रहलाद सिंह के पुत्र मनोज कुमार मिन्टु कुमार, नीरु सिंह, शंभू कुमार वर्मा, राजकुमार के रुप में की गयी। वहीं मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती का पहचान बब्लू कुमार, कुंदन कुमार, सुबोध कुमार, धीरज कुमार, मनीष कुमार, साजन कुमार, बॉबी कुमार आदि के रुप में की गयी है।

विदायी के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन : औराई थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी प्रहलाद सिंह के पुत्र मनोज कुमार मिन्टु कुमार की शादी मेजरगंज थाना क्षेत्र के पहचरवा गांव के स्व. रामएकबाल सिंह की पुत्री नीरु सिंह से बुधवार को हुई। शादी के बाद गुरुवार को विदायी होकर दुल्हन औराई जा रही थी। इसी दौरान टकौर के पास सामने से आ रही मैजिक से टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रुन्नीसैदपुर थाना के एसआई रामप्रवेश उरांव ने बताया कि दुर्घटना के बाद घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभी तक किसी ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार चालक की सूझबुझ के कारण बड़ा हादसा टल गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि मैजिक भी किसी शादी से ही वापस आ रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Including bride and bridegroom one dozen injured in accident